जनकपुर मे बलराम गुप्ता के घर पर छापामारी, करोडों का समान बरामद

OLYMPUS DIGITAL CAMERA OLYMPUS DIGITAL CAMERA OLYMPUS DIGITAL CAMERA OLYMPUS DIGITAL CAMERAकैलास दास,जनकपुर, चैत्र २६ । जनकपुर के शिव चौक स्थित बलराम प्रसाद एण्ड ब्रदर्स दोकान में  पुलिस ने गुप्तचर के आधार पर छापा मार कर अवैध रुप में रखे गये करोडौं रूप्ये का सोना और चाँदी बरामद किया है । पुलिस ने सञ्चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

बुधवार दिन के १:२० बजे महानगरीय अपराध अनुसन्धान महाशाखा काठमाण्डू और जिल्ला प्रहरी कार्यालय धनुषा की संयुक्त टोली ने छापामारी करके ६ किलो सोना, ३ सौ ९० किलो चाँदी, नगद ७३ लाख ३० हजार ५ सौ और ३०–३० लाख दर के २ चेक बरामद किया है ।

पुलिस ने सामान के साथ ही बलराम प्रसाद एण्ड ब्रदर्स के सञ्चालक बलराम गुप्ता को भी गिरफ्तार करके  पत्रकार सम्मेलन के जरिये सार्वजनिक किया है । पत्रकार सम्मेलन में धनुषा के प्रहरी उपरीक्षक उत्तमराज सुवेदी ने सुराकी के आधार में छापामारी कर तथ्य प्रमाण के साथ यह समान बरामद किया गया है इसकी जानकारी दिया ।  उन्होने यह भी कहा कि २४ घण्टा के भीतर में गिरफ्तार किया गया सामान सहित सञ्चालक को राजश्व अनुसन्धान विभाग पथलैया में आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा जाऐगा । इससे पहले भी तत्कालिन प्रहरी उपरीक्षक टपेन्द्रध्वज हमाल के समय में गुप्ता के दोकान पर छापामारी करके  सोना और चाँदी बरामद किया गया था ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz