जनकपुर मे बीस किलोचाँदी बरामद, कालिगढ और व्यवसायी द्वारा विरोध

IMG_20141016_114249कैलास दास,जनकपुर, असोज ३० । शसस्त्र प्रहरी सीमा सुरक्षा कार्यालय धनुषा से खटे एक टोली ने धनुषा के जटही से २० किलो चाँदी सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ।

जनकपुर—जटही सडक होते हुए भारत तरफ ज १ प ७३० नम्वर के मोटरसाईकल से  जाते वक्त शंका लगने के बाद चेक जाँच में छुपाकर ले जा रहा राज कुमार साह को गिरफ्तार किया गया सशस्त्र प्रहरी उपरीक्षक रविन्द्र ठाकुर ने जानकारी दी है ।

नेपाल में चाँदी के मूल्य भारत से कम होने के कारण नेपाल से भारत क ीओर दैनिक रुप में चाँदी ले जाने का कार्य होता है । इससे पहले भी ४० किलो चाँदी के चार लोगों को जटही नाका से गिरफ्तार किया गया था । साह को गुरुवार आवश्यक कारवाही के लिए राजस्व अनुसन्धान विभाग पथलैया भेजा गया है ।

IMG_20141016_115028इधर चाँदी पक्राउ के विषय तथा कालिगढ को अनावश्यक रुप में गिरफ्तार कर पुलिस ने मारपिट केने का आरोप लगाते हुए कालिगढ तथा सुनचाँदी व्यवसायी दोकान बन्द कर नाराबाजी किया था । कालिगढ संघ का युवाओं ने सुनचाँदी बाजर के विभिन्न जगहो पर टायर बालकर प्रदर्शन की है ।

गिरफ्तार किया गया व्यक्ति के अनुसार अलग अलग जगहो से सादा पोशाक के सशस्त्र प्रहरी ने प्रदीप ठाकुर, सुनिल ठाकुर और सञ्जु ठाकुर को गिरफ्तार कर अभद्र व्यहार करने पर बाध्य होकर विरोध प्रदर्शन करना पडा लक्ष्मी ठाकुर ने जानकारी दीया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: