Wed. Sep 26th, 2018

जनकपुर मे शुक्रवार को विशाल विरोध सभा की तैयारी

janakpurकैलास दास,जनकपुर, भदौ १९ । सर्वदलीय सर्वपक्षीय संघर्ष समिति ने जनकपुर में विशाल विरोध सभा की तैयारी किया है ।
एकिकृत शहरी विकास आयोजना के ल्याण्डफिल साईट  विषय को लेकर यह प्रदर्शन किया जाऐगा । संघर्ष समिति का कहना है कि ल्याण्डफिल साइट के लिए उच्च स्तरीय प्राविधिक टोली ने धनुषा के फूलगामा में जो जगह कायम कीया है वही होना चाहिए । इसी के दवाव सृजना करने के लिए यह जुलुस निकाला जाऐगा ।

एडिबी परियोजना बचाने के लिऐ ३ महिना से ही संघर्ष मे उत्रे जनकपुर नगरपालिका के पूर्व नगरप्रमुख एवं नेपाली काँग्रेस के नेता बजरंग प्रसाद साह की अध्यक्षता में गुरुवार को इस विषय को लेकर बैठक हुआ था । बैठक में विशाल जुलुस प्रदर्शन के लिए समीक्षा किया गया है ।  उसके लिए विभिन्न उपसमिति गठन भी किया गया है । अञ्चल व्यवस्थापन समिति, प्रचार प्रसार उपसमिति, जुलुस व्यवस्थापन उपसमिति गठन किया गया है ।

बैठक में एमाओवादी के मधेश ब्युरो ईन्चार्ज एवं पूर्व मन्त्री रामचन्द्र झा, केन्द्रिय सदस्य एवं पूर्व राज्य मन्त्री अरविन्द साह, केन्द्रिय सदस्य रामचन्द्र मण्डल, नेकपा एमाले के केन्द्रिय सदस्य श्रीप्रसाद साह, पत्रकार श्री नारायण साह, एनेकपा माओवादी धनुषा जिल्ला ईन्चार्ज झल्कु यादव, मधेशी जनअधिकार फोरम लोकतान्त्रिक का धनुषा अध्यक्ष उमाशंकर अडगरिया, तमलोपा का जिला अध्यक्ष परमेश्वर साह, सद्भावना पार्टी का जिल्ला अध्यक्ष संजय सिंह, नेपाल टे«ड युनियन काँग्रेस धनुषा का अध्यक्ष रामदेव पजियार, एमाले नगर ईन्चार्ज शुत्रुधन यादव, एमाओवादी का नेता रामउदिन राम, नेपाली काँग्रेस का नेता परमेश्वर साह, मो. अम्बर, शिक्षक नेता विजय चौधरी, गौसंरक्षण मञ्च का अध्यक्ष जगदिश महासेठ, सद्भावना पार्टी का धनुषा कोषाध्यक्ष रामचन्द्र साह, संघर्ष समिति का सुशिल मुरारका सहित था ।

दिन के १ बजे स्टेशन एरिया से जुलुस प्रदर्शन करते हुए जानकी मन्दिर में विरोध सभा किया जाऐगा ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of