जनकपुर मे सद्भावना का विशाल मोटरसाइकल रैली

Sadbhawan Railyकैलास दास, जनकपुर, कार्तिक २९ गते । सद्भावना पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं धनुषा निर्वाचन क्षेत्र नं. ४ का प्रत्याशी उम्मेदवार संजय कुमार साह ने जनकपुर मे शुक्रवार को विशाल मोटरसाइकल रैली निकाला है ।
कदम चौक स्थित पार्टी कार्यालय से करीब दो हजार मोटरसाइकल जनकपुर नगर के विभिन्न क्षेत्रों परिक्रमा  किया है ।  भानुचौक, शिव चौक, जनक चौक, विश्वकर्मा चौक, बस पार्क रामानन्द चौक होते हुए पुनः पार्टी कार्यालय मे आकर कोण सभा मे परिणात हुआ था ।
कोण सभाको सम्बोधन करते हुए प्रत्याशी साह ने कहा कि संविधान सभा मे सभी वर्ग एवं समुदाय के अधिकार सुनिश्चित के लिए हो रहा है । इस लिए मधेशी के अधिकार सुनिश्चित करने के लिए मधेशी दलों को भी मत देने के लिए सभी से आग्रह की है । उन्होने यह भी कहा कि सद्भावना पार्टी ही यह अधिकार सुनिश्चित कर सकता है । अगर सद्भावना पार्टी बहुमत से जिती तो एक वर्ष के भीतर संविधान निर्माण ही नही मधेश के राजधानी जनकपुर बनाने मे सफल होगा उन्होने दावी किया  ।
प्रत्याशी साह ने यह भी कहा कि नेपाली काँग्रेस, एमाले और एमाओवादी मधेश के विरोधी दल है । अगर इसबार की चुनाव मे आप लोग चुक गये तो मधेशी फिर सैकडौं वर्ष पिछा पर जाऐगा । उन्होने कहा बडे बडे पार्टीया पैसा से खरीद के काज भी कर रहे है उससे बचने के लिए सभी से आग्रह भी की है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: