जनकपुर मे हतियार और बम सहित धम्की देने वाले गिरोह गिफ्तार

OLYMPUS DIGITAL CAMERAकैलास दास , जनकपुर, ५ जुलाइ । धनुषा मे हतियार और बम सहित धम्की देने वाले एक गिरोह को शुक्रवार जिला प्रहरी कार्यालय धनुषा ने सार्वजनिक किया है ।
जनकपुर स्थित मदर टेरेसा पब्लिक हाई इस्कुल के प्रिन्सिपल गोविन्द चन्द्र को गिफ्ट के आकार बनाकर सकेट बम सहित धम्की पूर्ण पत्र पठाने के साथ ही भारतीय मोवाइल नम्वर से जान मारने की धम्की देने वाले चार अभियुक्त को सर्वजनिक किया गया है ।
गिरफ्तार किये जाने वाले मे एकिकृत नेकपा माओवादी के केन्द्रिय सदस्य श्रवण कुमार यादव बरबरिया के १९ वर्षिय पुत्र विजय कुमर यादव और दामाद जिवछ यादव है ।  धनुषा के सबैला ९ के ओभरसियर ३२ वर्षीय जिवछ यादव, चोराकोयलपुर के २ के विद्यार्थी १९ वर्षीय विजय कुमार यादव, चक्कर २ के २७ वर्षीय ईसराइल मन्सुर और रघुनाथपुर २ के प्रमोद कापड रहा है यह जानकारी जिला प्रहरी कार्यालय धनुषा ने दी है ।
कापड रघुनाथपुर वाड नम्बर २ के नागेन्द्र यादव के गत ०६५ साउन ३ गते गोली प्रहार कर हत्या करने और सिरहा जिला मे विभिन्न अपहरण मुद्दा मे संलग्न रहा है ।  पत्रकार सम्मेलन मे धनुषा का प्रहरी उपरीक्ष्क बसन्त पन्त ने बाताया है ।OLYMPUS DIGITAL CAMERA
वैसे कापड अपहरण मुद्दा मे भारत मे भी गिरफ्तार हुआ था अ‍ैर तीन वर्ष जेल मे भी रह चुका है । पत्रकार सम्मेलन मे सर्वजनिक किया गया  है ।
गिफ्तार हुये अभियुक्त जिवछ यादव और विजय यादव को जनकपुर नगरपालिका १४ मुजेलिया से , प्रमोद कापड को रामानन्दचोक से और ईसराइल मन्सुर को गाविस चक्कर से  गिरफ्तार किया गया है, प्रहरी उपरिक्षक पन्त ने बाताया है ।
अभियुक्त के साथ कटुवा पेस्तोल एक थान, सकेट बम एक थान, सिम सहित मोबाइल चार थान, बा.५१प ५४२९ नम्बर के मोटरसाइकल एक थान, सिद्धार्थ बैंक के भिसा कार्ड सहित कागजपत्र बरामद होने की जानकारी कुआ प्रहरी उपरिक्षक पन्त दी है । OLYMPUS DIGITAL CAMERA

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz