Sat. Sep 22nd, 2018

जनकपुर सहित मधेश भर एमाले नेता शंकर पोखरेल को पुतला जला

कैलास दास, जनकपुर, ७ सेप्टेम्बर । मधेसी जनता के विरुद्ध मे नश्लवादी टिप्पणी करने वाले एमाले नेता शंकर पोखरेल को मधेश भर में बुधवार विरोध शुरु किया गया है ।
नेपाल सदभावना पार्टी के अगुवाई में जनकपुर के जनक चौक पर विभिन्न प्रकार का नारा लगाते हुए पुतला जलाया गया है । पार्टी का केन्द्रिय महासचिव राजीव झा के नेतृत्व में दर्जनौं की संख्या में रहे नेता तथा कार्यकर्तागण ने मधेश विरोधी एमाले नेता मुर्दा वाद सहित नारा लगाते हुए पुतला फूका है । सतिश लाल कर्ण, शिलाकान्त झा सहित का नेतागण उपस्थित थे ।p-1
उसी प्रकार समाजवादी विद्यार्थी संघ का अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र झा ज्ञानु के अग्रसरता मे एमाले नेता शंकर पोखरेल का पुतला नगर में प्रदर्शन करते हुए जनक चौक पर आकर पुतला जलाया था । सैकडौं की संख्या में रहा विद्यार्थीओं ने हम सभी नेपाली एक हैं । राष्ट्रिय एकता जिन्दावाद सहित नारा लगाया था । नश्लवादी चिन्तन का एमाले नेता मुर्दावाद का जयजयकार किया था ।
उसी प्रकार स्थानीय युवाआें ने एमाले का मधेस ब्युरो बैठक में भाग लेने आया सत्यनारायण मण्डल के भी काला झण्डा सहित विरोध प्रदर्शन किया था । विरोध कार्यक्रम में सरोज मिश्र सहित दर्जनौं युवा सहभागी थे । उसी प्रकार एमाले नेता शंकर पोखरेल के अभिव्यक्ति के विरोध में रौतहट सदरमुकाम गौर में भी मधेसी मोर्चा ने प्रदर्शन किया है । मोर्चा संबद्ध कार्यकर्ताओं ने नेता पोख्रेल का पुत्ला फूका था । संघीय समाजवादी फोरम नेपाल का जिला अध्यक्ष राम निवास यादव ने मधेसी जनता के नेता पोख्रेल का अभिव्यक्ति ने अपमान किया है विरोध जताया है ।

p-2

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of