जानिए प्रधानमंत्री देउवा नें सप्तरी में क्या कहा ? (पुरी कहानी)


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १२ सितंबर ।
प्रधानमन्त्री शेरबहादुर देउवा ने इसी आश्वीन २ गते प्रदेश नं २ में होनेजारहें चुनाव में उत्साह के साथ शामिल होने का सभी से आग्रह किया हैं उन्होंने आगें कहा की स्थानीय तह के चुनाव शान्तिपूर्ण और धाँधलीरहित रुप में सम्पन्न होगा ।

नेपाली काँग्रेस सप्तरी जिला कार्यसमिति द्वारा आज राजविराज में आयोजित जनसभा को सम्बोधीत करतें हुए नेपाली काँग्रेस के सभापति समेत रहें प्रधानमन्त्री देउवा ने कहा की देश की इस बदलतें परीस्थीती में लोगों की भलाई करनेवाली सिर्फ एक हि पार्टी हैं और वों हैं काँग्रेस ।
उन्होंने कहा की देश संक्रमणकालीन अवस्था से गुज्ररहि हैं और इस मौजूदा परीस्थीती में मधेसी, दलित, जनजातिओं की समस्या का समाधान करने के लिए मेरे नेतृत्व में संविधान संशोधन के प्रस्ताव को भी आगें लाया गया लेकीन नेकपा एमालें के असहयोग के कारण विधेयक पास नही हो सका और अभी भी उन्लोगो की समस्या बरकरार ही हैं लेकीन आनेवाले दिनों में काँग्रेस को बहुमत मिल्ता हैं तों जरुर ही मधेसी की समस्या का समाधन होगा ।

इसी बिच वरिष्ठ नेता रामचन्द्र पौडेल ने कहा की एमाले, दक्षिणपन्थी और प्रतिगमनकारी शक्ति होने के कारण हि संविधान का संशोधन नहि होपाया ।

पार्टी के महामन्त्री डाँ शशांक कोइराला ने कहा की काँग्रेस लोकतन्त के संस्थागत विकास में लगी हुई हैं लेकीन हमारी पार्टी निरंकुशता के विपक्ष में हैं ।

 

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: