जिला विकास समिति बाके अन्तरगत सार्वजनिक सुनुवाई

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ कार्तिक २६ गते ।
1जिला विकास समिति बाके ने आर्थिक वर्ष २०७२-०७३ का पहला चौमासिक  अन्तरगत सार्वजनिक सुनुवाई कार्तिक २४ गते मंगलवार को सम्पन्न हुआ है ।
जिला विकास समिति बाके जिला के आयोजन में तथा बास नेपालगन्ज के सहजीकरण में बँ“के जिला के बागेश्वरी गाविस खजुरा स्थित ज्ञानोद्धय उच्च माध्यमिक बिद्यालय के प्रांगण में सुनुवाई कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
सुनुवाई से निर्माणाधीन च्यामा राधापुर सडक खण्ड की निर्माण को गुणस्तरीय और प्रभावकारी बनाने के लियें सभी लोगों को सचेत रहने के लियें प्रतिबद्धता सहित की ५ बुदें प्रतिबद्धता किया । करीब ३ घण्टा लम्बा तक सरोकारवाला और स्थानीय लोगों के बीच में दोहरा सम्बाद पश्चात किया गया था अन्य प्रतिबद्धतों में योजनाओं की तर्जुमा करते समय की योजनाओं की आवश्यकताओं की आधार में तय होगी और अधिक आवश्यक योजनाओं को प्राथमिकरण हिया जाएगा, कोई भी योजनाओं की तर्जुमा करते समय योजना तर्जुमा प्रकृया अवलम्बन करना, सार्वजनिक सुनुवाई में उठी सिकायतें को सम्बोधन करने की कार्य होने के नाते सम्बोधन होनेवाली बा“की सिकायते को प्रकृयागत नितिगत रुप में सम्बोधन करना और सामाजिक सुरक्षा भत्ता वितरण को सहज और प्रभावकारी बनना रहा है ।

2सुनुवाई कार्यक्रम में किया गया प्रतिबद्धताओं में सरोकारवालाओं के रुप में आसीन रहें जिला विकास समिति बा“के जिला के निमित्त स्थानीय विकास अधिकारी बिर्ष बहादुर गिरी, कार्यक्रम अधिकृत शरद पौडेल, आलेप अधिकृत खिमानन्द अर्याल, जिला शासन बिज्ञ मीन महादुर मल्ल, बागेश्वरी गाविस के सचिव उत्तम सिंह सोडी, खजुराखुर्द गाविस के सचिव शषीधर पोख्रेल, उढरापुर गाविस के सचिव कृष्ण बहादुर रोकाया और सोनपुर गाविस के सचिव माधव सिंह ने हस्ताक्षर किया है । बास नेपालगन्ज के उप–निर्देशक हेमराज भट्ट ने संचालन किया सुनुवाई में उद्धेश्य के उपर प्रकाश डाला था बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने था स्वागत मन्तब्य बास के शम्भु शाही ने किया था । सुनुवाई कार्यक्रम में बागेश्वरी, खजुराखुर्द, उढरापुर, सोनपुर, रनीयापुर लगायत गाविस के स्थानीयबासियों की सहभागिता रही थी ।

Loading...
%d bloggers like this: