जेएमसी रनिङ टि– ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता की उपाधि आइडियल पब्लिक को

नेपालगन्ज,(बाके), पवन जायसवाल, बैशाख ६ गते ।
बाके जिला में सम्पन्न जेएमसी रनिङ टि– ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता की उपाधि आइडियल पब्लिक माध्यमिक बिद्यालय ने जिती है ।

13001208_1134320936598728_1856987169767265113_n
बैशाख ४ गते शनिवार को हुआ खेल में आइडियल पब्लिक ने नेपाल टाइगर क्रिकेट कलव को ६ विकेट से पराजित करते हुये उपाधि जिती है । खेल में टस हारकर पहिला ब्याटिङ किया टाइगर ने २० ओभर में ८ विकेट गुमाकर १ सौ ३१ रन बनाया था । उस के लिये प्रजवल शाही ने ३३, सिद्धान्तराज शाही ने २७ और विनायक गिरी ने १८ रन की योगदान दिया था । आइडियल के बलर निजामुद्दीन हल्वाई ने और रोसन शाहु ने समान २÷२ विकेट लिये । जवाफी में १ सौ ३२ रन की लक्ष्य आइडियल ने १८ ओभर २ वल में विजयी लक्ष्य मिली । उस के लिये सुनील धमला ने ४९ बल में ४६ रन जोडा था । उन्हों ने ४ चौक्का और दो छक्का प्रहार किया था ।
उसी तरह सुबेन्दु पाण्डेय ने ३८, अस्फाक शेख ने १७ रन बनाया था । टाइगर के अजय साहनी ने दो विकेट लिया । प्रतियोगिता में म्यान अफ द सिरिज टाइगर के सुनील सुनार, उदयमान खेलाडी अतिविस शाही और म्यान अफ द फाईनल सुनील धमला घोषित हुये । नेपाल टाइगर के अध्यक्ष विनय श्रेष्ठ के सभापतित्व में हुआ समापन कार्यक्रम में विजेता तथा उप–विजेता खेलाडियनें को लायन्स पूर्व गभर्नर सेम शाक्य, नेपाल क्रिकेट संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सन्जयराज सिंह, बा“के जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष दुर्गाबहादुर थापा लगायत लोगों ने पुरस्कार वितरण किया था । प्रतियोगिता में १६ टीमें की सहभागिता रही थी आयोजक ने जानकारी दी ।

loading...