टाटा मोटर्स् कार मेला सिजन-५ काठमान्डू में शुरु


२० साउन, काठमान्डू । टाटा मोटर्स्को नेपाल के लिए एक मात्र आधिकारिक वितरक सिप्रदी ट्रेडिङ प्रालि ने वाषिर्क रुप में आयोजना करते आ रहे टाटा मोटर्स् कार मेला सिजन -५ काठमान्डू में स्थित नक्साल बैङ्क्वेट में हो रहा हैं । यह मेला रविवार दोपहर १ बजे से शाम ८ बजे तक संचालन होगा । वाषिर्क रुप में आयोजित इस मेला में ग्राहक अपनी पसन्द के अनुसार टाटा ब्राण्ड के कार खरीदते हैं ।
मेला का उदघाटन टाटा मोटर्स्को नेपाल के लिए कन्ट्री म्यानेजर अजित सिंह और सिप्रदी ट्रेडिङ्ग प्रा.लि.के जनरल मैनेजर प्रविन खतिवडा ने संयुक्त रुप में किया ।

टाटा प्यासेन्जर गाडियों का बृहत प्रदर्शनी, एक्स्चेन्ज सुविधा, अन द स्पट फाइनान्स और बीमा सुविधा, टेस्ट ड्राइभ लगायत विभिन्न साँगितिक एवं मनोरञ्जनात्मक कार्यक्र इस मेला के विशेष आकर्षण रहा हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार इस मेला अवधि भर ग्राहक द्वारा गाडी खरिद करते वक्त ४ लाख तक की छुट, आकर्षक उपहार, एक्स्चेन्ज में एकफ्री वास कूपन, हरेक टेस्ट ड्राइभ में २ मुभी टिकट, निःशुल्क पूर्ण तथा थर्ड पार्टी बीमा सुविधा और बुकिङ्ग में एक लक्की जोडी को थाइल्याण्ड ट्रीप का अफर प्रदान किया जाएगा ।

मेला में सम्पूर्ण दर्शकों को निःशुल्क प्रवेश की व्यवस्था की गई हैं । इस वर्ष इस मेला में ३,००० से अधिक दर्शकों की उत्साहजनक सहभागिता रहने की जानकारी कम्पनी ने दी हैं ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz