टॉप 10 सबसे महंगे भोजपुरी एक्टर्स और एक्ट्रेस ,देखिए नेपाली एक्शन किंग विराज भट्ट कमाई …!!

मनोज तिवारी की कमाई भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा हैं | आइये जानते हैं की हमारे सुपरस्टार्स की फिल्मी कमाई कितनी हैं

मनोज तिवारी
भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई में हमारे आपके सबके प्यारे तिवारी जी ही हैं, इनकी एक फिल्म की फीस 50 -55 लाख रुपए हैं और साथ ही ये फिल्म में जो प्रॉफिट होता हैं, उसकी कमाई अलग से लेते हैं और टीवी पर आने वाले प्रचार, फिल्मो में गाने गाने का अलग चार्ज हैं।

हमारे रवि किशनरवि भइया मोटी कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर हैं, ये फिल्म की फीस 50 लाख रुपए लेते हैं और हर साल कम से कम 15 से 20 फिल्में करते हैं | रवि किशन हिंदी और भोजपुरी दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग कर चुके हैं तभी उनकी फीस अब इतनी हाई हैं । क्यूंकि उनके फैंस में उनकी डिमांड भी तो एक दम हाई हैं।

पवन सिंह

भोपवन सिंहजपुरी सिनेमा के सक्सेसफुल एक्टर और सिंगर हैं, ये एक फिल्म का चार्ज 45 से 50 लाख रुपए लेते हैं ,और ये भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा टैक्स भी भरते हैं | पवन भोजपुरी सिनेमा में हर साल बहुत सारी सुपर हिट फ़िल्में करते हैं।

निरहुआ की माँग दिनेश लाल यादवभोजपुरी सिनेमा में बढ़ती जा रही हैं शायद इसलिए इन्होने अपनी फीस बाकि सबसे थोड़ी कम रखी हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा फिल्म कर सके | एक फिल्म चार्ज 10 लाख रुपए लेते हैं और प्रॉफिट शेयर में अलग से भागीदारी होती हैं।

विराज भट्ट

ये भोजपुरी और नेपाली एक्शन किंग कहे जाते हैं और ये एक 8 लाख रुपए चार्ज करते हैं भोजपुरी सिनेमा में, ये सबसे कम पैसे लेने वाले एक्टर हैं। क्यूंकि अभी इनकी शुरुआत हैं आगे – आगे इनकी भी फीस टॉप पर पहुंच जायेगी।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हैं और ये टॉप 10 सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में टॉप पर हैं। क्यूंकि इनकी डिमांड सबसे ज्यादा होती हैं। ये अपनी एक फिल्म के 7 -9 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

रानी चटर्जी

कमाई में आम्रपाली के बाद दूसरे नंबर पर रानी अाती हैं उनको एक्शन क्वीन भी कहा जाता हैं | इनका नाम बोल्ड एक्ट्रेस में भी लिया जाता हैं। ये एक फिल्म का चार्ज 5 -8 लाख लेती हैं। क्यूंकि इनकी हर फिल्म में एक्शन की भरमार रहती हैं।

मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मों में तीसरे नंबर पर कमाई के मामले में मोनालिसा आती हैं इनको भोजपुरी में सबसे ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कहा हैं ,जो अपने सीन्स के चलते बहुत डिमांड में हैं | फिल्म में 5 -7 लाख चार्ज करती हैं। मोनालिसा खुद भी अपने आपको भोजपुरी सिनेमा की सनी लिओनी कहती हैं, उनके बोल्ड और हॉट सीन्स हैं ही सबसे हॉटेस्ट।

काजल राघवानी

काजल भोजपुरी फिल्मों की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस मे से एक हैं | उनकी खूबसूरती भी किसी से पीछे नहीं हैं | काजल एक फिल्म का चार्ज 5 -6 लाख रुपए लेती हैं। और ये अपनी फिल्मों का इतना चार्ज लें भीं क्यों न, जब इनकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त हैं तो बनता ही हैं।

पाखी हेगड़े

पाखी भोजपुरी फिल्मों की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस हैं इन्होने कन्नड़ मराठी फिल्मों में भी काम किया हैं, ये अपनी एक फिल्म का 2 -4 लाख लेती हैं इनकी और दिनेश लाल यादव की जोड़ी 2010- 2014 तक सबसे ज्यादा सुपरहिट जोड़ियों में शामिल रही।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz