ट्राफिक सप्ताह के अवसर में सड्क सुरक्षा पर निबन्ध प्रतियोगिता

नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल,२०७३ बैशाख ३० गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के आयोजन में ट्राफिक सप्ताह के अवसर में सड्क सुरक्षा पर विद्यार्थीयों की भूमिका विषयक स्थलगत निबन्ध प्रतियोगिता सम्पन्न हुआ है ।

1(4)
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी और नेपाल ट्राफिक प्रहरी के संयुक्त आयोजन में बाँके जिला में सन्देश मुलक रैली, रक्तादान कार्यक्रम, चालक, सहचालक और यात्रुओं को ट्राफिक नियम और प्राथमिक उपचार सम्बन्धी अभिमुखीकरण किया गया ।
इसी तरह आर्दश उच्च माध्यकिमक विद्यालय राँझा, ज्ञानोदय उच्च माध्यकिमक विद्यालय खजुरा, मदरसा बरकातिया, भेरी इग्लिस मिडियम स्कुल ने.ग., आर्दश उच्च माध्यकिमक विद्यालय नेपालगंज, गोरखा युनाइटेड उच्च माध्यकिमक विद्यालय कोहलपुर, नेपालगंज मोडेल एकेडेमीकलेज नेपालगंज, लगायत के विद्यालय में ट्राफिक नियम और प्राथमिक उपचार सम्बन्धी अभिमुखीकरण करने के साथ साथ ट्राफिक नियम की व्यवहारिक अभ्यास के लिय नेपालगंज बाजार के मुख्य चौक में विद्यार्थीयों को परिचालन समेत किया गया था ।
सप्ताह की अनुगमन के क्रम में नेपालगंज आये प्रहरी प्रधान कार्यालय के ट्राफिक निर्देशानलय नक्साल काठमाण्डौं के प्रहरी उपरिक्षक गोविन्दकुमार साह ने नेपाल रेडक्रस और ट्राफिक प्रहरी के संयुक्त सहभागिता में विविध कार्यक्रम की आयोजन किया गया बताते हुये बाँके जिला में आयोजित कार्यक्रम स्मरणीय रहे उल्लेख किया था ।

DSC07183
प्रहरी उपरिक्षक गोविन्दकुमार साह ने नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके बाँके शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना के समुउपस्थिति में हुआ निबन्ध कार्यक्रम के विद्याथिर्यो को कापी नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके बाँके शाखा के मन्त्री अजीज अहमद सिद्धिकी ने विद्यार्थी को हस्तान्त्रण करके कार्यक्रम की शुभारम्भ किया था । कार्यक्रम में विपद् व्यवस्थापन समिति संयोजक नरेन्द्रकमार पौडेल, शाखा के का.मु.बरिष्ठ अधिकृत निरञ्जना मल्ल और शिक्षकों की उपस्थिति रही थी ।
आयोजित निबन्ध प्रतियोगिता में आर्दश उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगंज, ज्ञानोदय उच्च माध्यकिमक विद्यालय, गोरखा युनाइटेड पब्लिक स्कुल, नेपालगंज मोडेल एकेडेमी कलेज, भेरी इग्लिस मिडियम हाईस्कुल, आर्दश उच्च माध्यकिमक विद्यालय राझा ँके जुनियर रेडक्रस सर्कल÷विद्यालय के १८ लोग विद्यार्थीयों की सहभगिता रही थीे ।
विजेता प्रतियोगी को जेष्ठ १ गते आयोजन होनवाली ट्राफिक सप्ताह समापन समारोह कार्यक्रम में प्रमाण पत्र और पुरस्कार वितरण करने की कार्यक्रम रही है सप्ताह कार्यक्रम में उल्लेखनीय सहयोग करने वाले व्यक्ति और संस्था को सम्मान भी किया जाएगा नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके शाखा के प्रहलाद विश्वकर्मा ने जानकारी दी है । 3(1)

2(1)5(2)

loading...