डा केसी के माग में मेरा समर्थन –मन्त्री थापा

काठमांडू, आश्विन १९ ।
स्वास्थ्यमन्त्री गगन थापा ने अनशन पर बैठे प्राध्यापक डा गोविन्द केसी के जीवन रक्षा के लिए सहयोग करने हेतु सांसदों से आग्रह किया हेै ।

gagan-thapa-1
आज आयोजित पत्रकार सम्मेलन में मन्त्री थापा ने स्वास्थ्यमन्त्रालय के भितर गलत बाद नही होने देने का आश्वासन देते हुए मैने डा. केसी को अनशनपर नहीं बेठने को आग्रह करने का स्मरण किया ।
मन्त्री थापा ने कहा त्रिभुवन विश्वविद्यालय के डिन के नियुक्ति के विषय समाप्त होने पर डा. केसी का अनशन अन्त हो सकता है । उन्होंने सरकार संवैधानिक निकाय के प्रमुख के विरुद्ध में महाअभियोग लगाना नहीं मिलने तथा चाह कर भी कुछ नहीं होने का बताते हुए डा. केसी द्वारा उठाया गया माग के पक्ष में सांसद के रुप में अपना समर्थन है कहा ।
काठमांडू, आश्विन १९ ।
दशहारा में एक तरफ अपने अपने गाउ घर लौटने वालें की कतार लगी हैं वहीं राजधानी के विभिन्न शक्तिपीठ में भी भक्तजनो की भारी भीड लग रही है । काठमांडू स्थित भद्रकाली, नक्साल भगवती, महाकाल, गृह्श्वरी, दक्षीणकाली लगात के श्क्तिपिठों में भक्तजनो का भीड लगी है ।
काठमांडू में नवरात्रे भर सवेरे से शक्तिपिठों श्रद्धालुओं की मे लम्बी लाइन लगी रहती है । घटस्थापना से ९ दिनों तक विभिन्न नवदूर्गा के पूजा कर नवरात्री मनाने का चलन है । वहीं दशमें दिन प्रसाद स्वरुप टीका ग्रहण किया जाता है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: