डिएसपी भण्डरी अख्तियार के नियन्त्रण में

काठमांडू, २९ आश्वीन । अख्तियार दुरुपयोग अनुसन्धान आयोग ने महानगरीय पुलिस वृत्त बालाजु के प्रमुख प्रहरी नायव उपरीक्षक (डीएसपी) नवीनकृष्ण भण्डारीको आइतबार नियन्त्रण में लिया है । गत आश्वीन ९ गते ५ लाख घुस सहित बालाजु पुलिस के घुमुवा पुलिस सहायक निरीक्षक (असई) चन्द्रसिंह भाट गिरफ्तार हुए थे, इस काण्ड में डिएसपी भण्डारी भी शामील हैं –आयोग स्रोत का कहना है । इसीलिए भण्डारी को भी नियन्त्रण में लेकर अख्तियार ने थप अनुसंधान शुरु किया है ।


समाचार स्रोतका कहना है कि असई भाट ने अख्तियार द्वारा पुछे गए सवालो के जबाव में डीएसपी भण्डारी का भी नाम लिया है । आश्वीन ९ गते बालाजु पुलिस ने काठमांडू, धनेश्वर निवासी गंगा देवान को अपरहण शैली में गिरफ्तार किया था । इसके बाद पत्नी विनीता देवान से २० लाख रुपैयां घूस मांगी गई थी । मगर, उनकी पत्नी विनीता ने ५ लाख रुपयां पुलिस को दिया । अख्तियार स्रोत ने कहा– ‘डीएसपी भण्डारी भी इस घूस काण्ड में शामी होने की आशंका है ।
अख्तियार ने ५ लाख रुपयां के साथ असई चन्द्रसिंह भाट, जवान पुष्कर शाह को उसी समय गिरफ्तार किया था । घटना में संलग्न विन्दवासिनी बालुवा डिपो के सञ्चालक विनोद थापा को भी अख्तियार ने अपनी नियन्त्रण में लिया है । इसी काण्ड में शामील पुलिस हवल्दार मनोज यादव घटना के बाद फरार हुए थे, लेकिन यादव को भी अख्तियार ने नियन्त्रण में लिया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: