Sat. Sep 22nd, 2018

तराई मधेश, हिमाल और पहाड सभी को सहमति में लाकर चुनाव होगा : प्रम प्रचंड

prachand
हिमालिनी डेस्क,काठमांडू, ५ मार्च ।  प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड ने कहा स्थानीय तह का चुनाव तय समय में ही सम्पन्न होगा इस में कोई शंका नही हैं ।
आज विराटनगर विमानस्थल पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री प्रचण्ड ने कहा मौजूदा सरकार ही स्थानीय तह के चुनाव को सम्पन्न करेंगी ।
प्रधानमंत्री  प्रचण्ड ने कहा हिमाल ,पहाड,तराई ,मधेश सभी की भावनाओं को समेटकर संविधान कृयान्वयन करना ही मेरी पहली प्राथमिकता हैं ।
उन्होंने आगें कहा की स्थानीय तह के चुनाव में मधेशी मोर्चा भी सहभागी होने का माहौल बन्तें गया हैं और मोर्चा को चुनाव में सहभागी कराने की ओर सरकार लगी हुई हैं ।
उनका कहना था की संविधान संशोधन विधेयक को समझदारी के साथ अन्तिम रुप देने के लिए मधेशी मोर्चा और प्रतिपक्षी दलों के साथ बिचारबिमर्श जारी हैं ।
आज हि पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्धारा आयाजीत दीक्षान्त समारोह में प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड ने संक्रमणकाल का अन्त्य कर आर्थिक सम्बृद्धि मार्फत सभ्य समाज निर्माण करने की ओर आगें बढने का सभी से आग्रह किया ।
पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति समेत रहें प्रधानमंत्री प्रचण्ड ने दीक्षीत सभी छात्रों को देश,जनता और अपने भविष्य के लिए जिम्मेदार होकर काम करने का आग्रह किया ।
समोरोह में प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड ने ८ हजार ७ सौं ६४ उपाधी प्राप्त छात्रों को दीक्षीत किया ।
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of