दरबारमार्ग स्थित ल्याण्डमार्क होटल में सामूहिक बलात्कार, पीडित युवती को ५० लाख का ऑफर

काठमांडू, ३० जनवरी । काठमाडौं दरबारमार्ग स्थित होटल ल्याण्डमार्क में गत विहीबार एक युवती को सामूहिक बलात्कार की गई है । बलात्कार के बाद पीडित युवती को ५० लाख का ऑफर देकर घटना को छिपाने की कोशीश भी हो गई है । बलात्कार में शामील युवक उच्च परिवार के सदस्य के होने के कारण घटना को बाहर आने से रोकने के लिए यह सब हो रहा है । यह समाचार आज प्रकाशित कान्तिपुर दैनिक में है ।
प्रकाशित समाचार अनुसार गत विहीबार पीडित युवती अपने एक दोस्त (युवा) के साथ ल्याण्डमार्क होटल में गई थी । रात लेट से वहां अन्य तीन युवा में आ गए, जो पीडित युवती के साथ में रहनेवाले युवा के दोस्त थे । उन लोगों ने युवती के साथ वहां सामूहिक बलात्कार किया । रात वही गुजरने के बाद शुक्रबार युवती ट्याक्सी ड्राइभरक के सहयोग से महानगरीय पुलिस वृत्त कमलपोखरी पहुँचने के बाद ही घटना के सबंध में पुलिस को पत्ता चल गया था । लेकिन पुलिस ने युवती द्वारा दी गई लिखित उजुरी स्वीकार करने में अस्वीकार किया ।
बताया जाता है कि घटना को पिछाने के लिए ही पुलिस के एक अधिकार लगे हुए हैं । पीडित युवती को भी बलात्कारी युवाओं की ओर से २० लाख रुपैया पसल और ३० लाख रुपैया नग देने की आश्वासन आया है । और घटना छिपाने के लिए पुलिस अधिकारी को भी प्रलोभन आया है कि उनको भी यथेष्ट रकम दिया जाएगा ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
%d bloggers like this: