Sat. Sep 22nd, 2018

दहेज पति ने मांगा, देवर ने किया रेप, सास ने दिया जहर

सहारनपुर।

एक विवाहिता को अपनी ससुराल में पहुंचे अभी पांच माह भी पूरे नहीं हुए थे कि उस पर जुल्म ढहाने शुरु कर दिए गए।
पीड़िता के मायके वालों ने बताया कि गुरुवार रात जब वह अपने कपरे में सो रही थी तबी देवर ने कमरे में घुसकर उसके साथ रेप किया। सुबह विवाहिता ने जब इसकी जानकारी सास और ससुर को देते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उन्होंने जान से मारने के इरादे से कोल्डड्रिंक में जहर मिला पीड़िता को पिला दिया। जिससे विवाहिता की हालत खराब हो गई। पीड़िता ने पिता को फोन पर तबीयत खराब होने की सूचना दी और फिर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो आरोपी ससुरालिये फरार हो गए। हालत गंभीर होने पर नवविवाहिता को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जहां अभी भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
पांच लाख के अतिरिक्त दहेज के लिए नवविवाहिता से उसके देवर ने रेप किया और इसके बाद जहरीला पदार्थ देकर जान से मारने का प्रयास किया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचने परिजनों ने विवाहिता को अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। एसएसपी के आदेश पर चार आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।



मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की शादी इसी साल मार्च में हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति और उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते था। दहेज में 5 लाख रुपयान लाने की एवज में पति तलाक की धमकी देता था। आरोप यह भी है कि उसके पति का एक शादीशुदा महिला से संबंध थे जो महिला को लेकर फरार भी हो गया था।




आरोपी दामाद सहित बेटी की सास, ससुर और देवर के खिलाफ एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी बबलू कुमार के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने नवविवाहिता के आरोपी ससुरालियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of