दाङ मे कर्मचारि को स्वागत

dangनेपालगन्ज, (बाँके जिला) पवन जायसवाल, असोज १ गते ।
बागेश्वरी असल शासन क्लब बास शाखा दाङ ने कार्यालय समय को पालन करके  समय मे ही कार्यालय में पहुँचने वाले २० कर्मचारियों को अबीर र्और फूलमालाओं से स्वागत किया है।
बास शाखा दाङ ने मालपोत कार्यालय दाङ जिला के २० कर्मचारियों को  अवीर और फूलों से  भादौं ३१ गते सोमवार को स्वागत किया और सुशासन को स्थापना और प्रबद्र्धन में टेवा पहुचने के उदेश्यों के साथ कार्यालय के समय में अर्थात ठीक १० बजे उपस्थित होने वाले कार्यालय प्रमुख टीकाराम घिमिरे के साथ २० कर्मचारियों को अवीर और फूलों से स्वागत तथा सम्मान किया गया ।
ghorahiबास की केन्द्रीय सदस्य लक्ष्मी शर्मा की अध्यक्षता में एवं नेपाल पत्रकार महासंघ दाङ के सचिब सबिन प्रियाशन के प्रमुख आतिथ्य और नागरिक समाज दाङ के सचिब चन्द्रराज पन्त के बिशिष्ट आतिथ्य में स्वागत के बाद कार्यक्रम में विभिन्न बक्ताओं ने सुशासन स्थापना करने के लियें और कार्यालय के कामों को पारदर्शी बनाने के लियें कर्मचारियों को सदैंव सकृय होने पर जोड दिया । । कार्यालय ने प्रवाह करने वाला सेवाए“ को जन मैत्री पूर्ण होना चाहिए कहते हुयें भ्रष्टाचार मुक्त समाज निर्माण के लियें  कर्मचारियों ने राष्ट्रसेवकों का भुमिका निर्वाह करने के लियें सहभागियों का  जोड रहा ।
इसी तरह स्वागत कार्यक्रम में बोलते हेयें कार्यालय के प्रमुख टीकाराम घिमिरे ने कार्यालय और जनता के बीच का समन्वय से सेवाओृं को चुस्त दुरुस्त होने के लियें  बताया । बास के प्रशान्त वली ने बिषय प्रवेश कराया गया कार्यक्रम का सहजीकरण निसानदाजु भट्टराई ने किया था  । कार्यालय समय से दे आने वाले कर्मचारियों को सम्मान नही किया उन लोगों ने सिर्फ कार्यक्रम के दर्शक मात्र रहे थे लेकिन उन लोगों को लजिज्त तो जरुर होना पडा ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz