Sun. Sep 23rd, 2018

दीपक ओली नेपाली चलचित्र क्षेत्र में

20150207_134236नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, २०७१ चैत्र २७ गते ।
दाङ्ग जिला के पुरनधारा– ६ सीतापुर के निवासी थर बहादुर ओली के पुत्र २१ वर्ष के दीपक ओली नेपाली चलचित्र क्षेत्र में अपना कार्यक्रम जारी रखा है चाहे नयाँ कलाकार या डाईरेक्टर कोई कही पढकर नही आते है जब ईच्छा मन में आता है तब तौ आपसे आप हो ही जाता है बताया ।
इसी क्रम में लम्बें समय पढकर डाईरेक्टर रहे निर्देशक दीपक ओली  “रोल्पा रोग चलचित्रको छायाँकन ” अभी जल्द ही किया है नई चलचित्र की तयारी में रहें है, रोल्पा रोग कहा है ओस्कार कलेज में बैचलर बिषय में पढते आ रहे है और ज्यादा म्यूजिक भिडियो भी किया है ।
फिल्मी क्षेत्र में छोटे फिल्म में लगानी किया है , ईसी बिषय लेकर पढा भी है ईसी तरह प्रवेश भी किया है । यह एक कमेडी मुभी है, इस में ३ लोग कलाकारों ने द्व्रन्द्व्र काल में उठाया दुःख कष्ठ की बातों को लिया गया है दीपक ओली ने बताया ।
पुराने कलाकारों में सुशील पोखरेल, शिशिर भण्डारी, कुलदीप अधिकारी रहें है नयें कलाकारों में कस्मिरा रसाइली, जनक थापा, बिनु खड्का, राम बाबु अर्याल आदि रहें है ।
अभी तो रोल्पा रोग चलचित्र की ही काम हो रहा है बैशाख महीनें के बाद इसकी रिलिज करके ही नई चलचित्र बनाने की बिचार में ह“ू ।
आने वाला वर्ष २०७२ साल बैशाख महीने के अन्तिम साता में मलेशिया से रोल्पा रोग को माया नामक फिल्म शो होने जा रहा है । इस फिल्म के निर्माता निर्देशक दिपक ओली के पिता थर बहादुर ओली रहें है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of