दीवाली गिफ्ट मे दो सौ कर्मचारी को फ्लैट, और ४९१ को कार मिला

giftनई दिल्ली। दीवाली का मौका हो, त्योहार की रौनक हो और तभी आपको एक सरप्राइज गिफ्ट मिले। गिफ्ट भी छोटा-मोटा नहीं बल्कि कार और घर तो क्या कहेंगे आप। चौंक जाएंगे ना कुछ ऐसा ही हुआ सूरत में एक डायमंड एक्सपोर्ट्स कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ।

गुजरात के सूरत शहर में एक हीरा कारोबारी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में कारें, फ्लैट और हीरे के गहने दिए हैं। दरअसल हीरा कंपनी हरेकृष्ण एक्सपोर्ट्स ने अपने ४९१ कर्मचारियों को इंसेटिव के तौर पर नई चमचमाती कारें गिफ्ट की हैं।

सिर्फ कारें ही नहीं, कंपनी के दूसरे कर्मचारियों को हीरों के गहने और घर भी गिफ्ट में दिए गए हैं। कंपनी के मालिक सावुभाई ढोलकिया के मुताबिक वो अपने कर्मचारियों को हर साल कुछ न कुछ गिफ्ट में जरूर देते हैं। इस बार भी उन्होंने १२०० कर्मचारियों की लिस्ट बनाई थी। जिसमें से ४९१ लोगों को कारें, ५२५ को गहने और२०० कर्मचारियों को तोहफे में घर दिए हैं।

सावुभाई का कहना है कि इन कारीगरों की वजह से उनकी कंपनी को बड़ा मुनाफा हुआ है। यही वजह है कि उन्होंने अपने कर्मचारियों को खुश करने के लिए ५० करोड़ का बजट बनाया। जिसके तहत इन सभी को उपहार बांटे गए। एक तरफ सावुभाई ने जहां बड़ी दिलदारी से कंपनी के मुनाफे में अपने कर्मचारियों को भागीदार बनाया है वहीं, कार और घर जैसे गिफ्ट पाकर कर्मचारियों की खुशी का ठिकाना नहीं है। आइ बि एन७ ने यह जानकारी दी है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz