देउसी भैलो के साथ एमाले का प्रचार प्रसार

uml 2 k gauनेपालगन्ज , (बाँके जिला) पवन जायसवाल, कात्तिक १७ गते ।
नेकपा एमाले बाँके क्षेत्र नम्बर ४ के आयोजन में कार्तिक १६ गते शनिबार को खजुरा बाजार में देउसी भैलो के साथ एमाले के पक्ष में मतदान करने के लियें आग्रह किया ।
एमाले के वैकिल्पक केन्द्रीय सदस्य तथा क्षेत्र नम्बर ४ के उम्मेदवार दल बहादुर सुनार के नेतृत्व में एमाले के नेता तथा कार्यकर्ताओं ने  देउ“सी भैलो के कार्यक्रम में लय में वोट किस में सुर्य में कहते हुयें  एमाले के पक्ष में मतदान करने के लियें मतदाताओं से  आग्रह किया था ।
बा“के जिला के क्षेत्र नम्बर ४ में एमाले के प्रचारात्मक अभियान चल रहा है  । घरदैलो अभियान के समापन के बबाद शनिबार को ही बैठा क्षेत्रीय निर्वाचन परिचालन समिति का बैठक ने बा“की रहा कुछ गा“वों में भी उम्मेदवारों के साथ पहु“च ने का निर्णय किया  जिला संगठन विभाग प्रमुख होमनाथ सापकोटा ने जानकारी दिया ।
निर्वाचन परिचालन समिति के संयोजक तथा  जिला पार्टी उप–सचिव रत्न खत्री ने तिहार को भी  निर्वाचन प्रचार प्रसार के रुप में मनाने के लियें बताया ।
शनिबार को उम्मेदवार दल बहादुर सुनार नेताओं में रहे रत्न खत्री होमनाथ सापकोटा, किस्मत कक्षपति, एकमाया विक लगायत के टोली ने बागेश्वरी गाबिस के खजुरा बाजार, के गा“व , बी गा“व लगायत के स्थानों के मतदाताओं से भेटघाट किया ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz