दोस्त की हत्या करनेवाले युवक गिरफ्तार

काठमांडू, १६ कार्तिक । अपने ही दोस्त की हत्या करनवाले एक युवक को पुलिस ने काठमांडू में गिरफ्तार किया है । गोरखा जिला मकैसिंह गाउँपालिका–६ के २२ वर्षीय सन्तोष नाम के लालमान श्रेष्ठ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । श्रेष्ठ के ऊपर उनके ही दोस्त ३० वर्षीय राम परियार की हत्या करने का आरोप है । परियार गोरखा जिला बोर्लाङ–२ निवासी हैं ।


काठमांडू महानगअरपालिका–११ विजेश्वरी में वे दोनों भाडा में रुम लेकर रहथे थे । परियार के रुम से दुर्घगन्ध आने के कारण स्थानीयबासियों ने कार्तिक ११ गते पुलिस को खबर की थी । जब पुलिस रुम को तोड़ कर देखी तो वहां परियार की शव थी । परियार काठमांडू नयां बजार में नास्ते की दुकान सञ्चालन कर रहे थे । पुलिस को कहना है कि दुकान सञ्चालन के लिए श्रेष्ठ औ परिवार ने संयुक्त (श्रेष्ठ ने ३५ हजार और परियार ने ४० हजार) निवेश किया था ।
अनुसंधान के क्रम में पता चला है कि श्रेष्ठ और परियार दोनों दारु पिते थे । दारु पिते वक्त एक दिन दोनों के बीच हिसाब–किताब के विषय में झगड़ा होने लगा । इसी क्रम में श्रेष्ठ ने परियार के ऊपर मसला पिसनेवाला पत्थर प्रहार किया, परियार बेहास् पड़ गए । उसके बाद श्रेष्ठ ने परियार के पास रहे सोने की अंगुठी, राहदान और व्याग लिए और रुमें ताला लगा कर वे फरार हो गए । लेकिन पुलिस, श्रेष्ठ को पुतलीसडक से गिरफ्तार करने में सफल रहा ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: