‘द कपिल शर्मा’ शो के डाँक्टर गुलाटी की जगह लेने आए यें एक्टर

हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २० मई ।
हम सब जानते है कि सुनील ग्रोवर कककामेडी किंग बन चुके हैं और उनके बिना अब ‘द कपिल शर्मा शो‘ में पहले जैसी बात नहीं रही । जब से सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा है, सारे दर्शक डकका मशहूर गुलाटी को शो में मिस कर रहे हैं । अब इस कमी को पूरा करने के लिए कपिल एक नया पैतरा अपनाया है ।
शो के होस्ट कपिल शर्मा जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं कि अपने फैंस को खुश करके टीआरपी में वापस लौटने की । ‘द कपिल शर्मा शो‘ के आने वाले एपिसोड में मनीषा कोइराला अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर माया‘ के प्रमोशन के लिए आ रही हैं । इस एपिसोड में मनीषा कोइराला को खुश करने के लिए कीकू शारदा, डाँक्टर गुलाटी से मिलता–जुलता एक्ट करते नजर आएंगे ।

इस एपिसोड का प्रोमो सोनी चैनल के फेसबुक अकाउंट पर रिलीज किया गया है । कीकू मनीषा कोइराला को ट्रिब्यूट देते हुए उनके हिट गानों पर परफा‘र्म करेंगे । आपको याद होगा की सुनील ने इस शो में पिछले एपिसोड्स में कैसे एश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सितारों के लिए परफा‘र्म किया था । इस बार कीकू भी उसी तरह मनीषा का स्वागत करने वाले हैं ।

पर इससे क्या हम ये समझे की कीकू, सुनील ग्रोवर का कककामेडी अदांज चुराकर उन्हें कककापी करने की कोशिश कर रहे हैं । इसके अलावा ये बात भी काफी इंट्रेस्टंिग कि मनीषा कोइराला की आने वाली फिल्म ‘डियर माया’ बककाक्स अाँफिस पर क्या कमाल करती है । कैंसर से रिकवर होने के बाद ये उनकी कमबैक बककालीवुड फिल्म होगी. ‘डियर माया’ २ जून को रिलीज हो रही है ।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz