द युनिभर्सल टाइम्स् का आठवाँ बार्षिक उत्सव

tut 2 tut 4पवन जायसवाल(काठमाण्डू, नेपाल ) चैत्र १६ गते  ।
द युनिभर्सल टाइम्स् साप्ताहिक पत्रिका का आठवाँ बार्षिक उत्सव भब्यता के साथ काठमाण्डू में चैत्र १४ गते शुक्रवार को सम्पन्न हुआ है ।
वल्र्ड पब्लिकेशन प्रा.लि द्वारा हरेक सोमवार प्रकाशित होने वाला द युनिभर्सल टाइम्स् साप्ताहिक पत्रिका के बार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बोलते हुये नेपाल परिवार दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम् सभासद एकनाथ ढकाल ने ‘संञ्चार माध्यम को सभी जनताप्रति उत्तरदायी होना आवश्यक ’होने की बात बताते हुये उन्हों ने मिडिया बडे बडे क्रान्ति और परिवर्तनों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहते है बताया ।
पूर्वमन्त्री समेत रहे अध्यक्ष ढकाल ने पत्रिका कोई भी वर्ग और क्षेत्र का न होकर सभी का साझा होता है बताते हुये पत्रिका ने छोटा बडा सभी लोगों का बिचारों को भी मिलाकर ले जाना एकदम आवश्यक रहा है जोड दिया ।
अध्यक्ष ढकाल ने मुलुक में अब नया“ संविधान बन्ने की आधार तयार हुआ है बताते हुये अब दलों ने राजनीतिक एजेन्डाओं को  छोडकर  बिकास के एजेन्डा को मात्र करने की समय आया है बताया ।
विकास निमार्ण कार्य में युवाआें की भूमिकाए“ के बिषयक अन्तरक्रिया कार्यक्रम की  आयोजन करके पत्रिका ने नया“ बहस का आरम्भ किया है खुशी ब्यक्त किया । पत्रपत्रिका सदा जनताप्रति उत्तरदायी होकर सही शिक्षा और सूचना प्रेषित करना क्रियाशील रहें और समाज उत्थान में भी मिडिया की बहुत बडी रहती है ढकाल का कहना रहा ।
समारोह में सभासद मिलन कुमारी राजबशी ने मिडिया में भी अब समाबेशी बन्ने पर जोड दिया । उस अवसर पर सामाजिक अभियन्ता गोपाल नेपाल, युवा पत्रकार चन्द्रमणि भट्टराई, सेन्टर फर सोसियल साईन्टीस्ट् सन्तोष परियार ने बिकास कार्यो में युवाओं की सहभागिता को बिविध पक्षों पर चर्चा किया था ।
द युनिर्भसल टाइम्स् पत्रिका ने नेपाली समाज में सही सूचना प्रवाह करते हुयें  सातवीं वर्ष पूरा किया शुभकामना देते हुयें निश्पक्ष रुप में सूचना प्रवाह करने के लियें आग्रह किया ।
संञ्चार क्षेत्र ने सदा सही सूचना और शान्ति आगे बढाने में उद्धत रहे कहते हुयें द यूनिभर्सल टाईम्स् उस पथ में निरन्तर क्रियाशील रही है हम सभी लोगों ने पाया है उन्हों ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: