नबिल बैंक का २ करोड ३१ लाख रुपैया नकाबधारियों ने लुटलिया

नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, अगहन २५ गते ।
कचंनपुर जिला के महेन्द्रनगर से धनगढी की ओर आरहे नविल बैंक का २ करोड ३१ लाख रुपैया मंगलवार को नकाबधारियों ने लुटलिया है ।
कैलाली और कञ्चनपुर जिला के सीमा क्षेत्र मे गोदाबरी पुल के पास गजरौला में पैसा लिये हुये म १ च १४६ नम्बर की गाडी को नकाबधारीयों ने अपने नियन्त्रण में लेकर  पैसा लुट लिया। गाडी में रहे ४  कर्मचारीयों को नियन्त्रण में लेकर पैसे सभी नकाबधारियों ने ले लिया । कैलाली जिला के रमेश पण्डित ने जानकारी दिया ।
नकाबधारियों ने चार कर्मचारियों मे से तीन लोगों का मोबाईल भी ले लिया है । और हम सभी को बाँधकर भाग गए कर्मचारी ने बताया । प्रहरी ने कर्मचारीयों से पूछतात शरु भी किया है । गाडी के चालक वीरबहादुर चन्द ने ट्राफिक प्रहरी में हुयें  व्यक्तियों ने गाडी रोका और तत्काल ४–५ नकाबधारीयों ने पेस्तोल देखाकर हम सभी को  नियन्त्रण्ँ में लिया बताया ।
नकाबधारियों ने गाडी को चौकीडा“डा महिला सामुदायिक वन के डेढ किलोमिटर अन्दर ले जाकर रकम लुटे थे  । महेन्द्रनगर से  ११ बजे चली गाडी करीब १२ बजे लुटा था । प्रहरी ने बताया  कि हम को साढे १ बजे मात्र खबर हुआ बताया । महेन्द्रनगर से  कैलमली जिला के धनगढी बाजार स्थित नेपाल राष्ट्र बैंक के शाखा में जमा करने के लियें ले जा रहे थे ।
गाडी के साथ में चालक सहित अडिटर शुक्रराज भट्टराई, नविल बैंक के क्यासिएर और एक गार्ड सिर्फ थे । प्रहरी ने शंकास्पद कुछ लोगों को  अपने नियन्त्रण्ँ में लिया है । नकाबधारियों की खोजतलास करने के लियें व्यापक प्रहरी परिचालन की गई है और एकदम जल्द ही अनुसन्धान करके पकडा जायेंगा प्रहरी ने जानकारी दी है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz