नहीं रहीं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी, दुबई में हुआ निधन

{हिमालिनी के लिए मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट}

मुंबई{महाराष्ट्र}– रविवार की सुबह भारतीय सीने जगत के लिए एक दुखद ख़बर लेकर आयी. फिल्मी जगत की मशहूर अभिनेत्री और उपनाम चांदनी से प्रसिद्ध श्रीदेवी का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ.

उनके निधन से फिल्म जगत ने एक प्रसिद्ध अभिनेत्री को खो दिया है. अबतक मिल रही खबरों के मुताबिक बोनी कपूर की पत्नी और मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक, वो अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी समारोह में भाग लेने गई थीं. लेकिन वहां, पर अल सुबह उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और वे नहीं रही.

श्रीदेवी 54 साल की थी. पिछले साल उनकी फिल्म मॉम आई थी. आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को हमेशा प्रभावित किया था. श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक बाल कलाकार के रुप में की थी. धीरे-धीरे फिल्में करते हुए एक मुकाम पर वो फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं. श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया, चांदनी, नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में सफलता पूर्वक कम बैककिया था. सरकार ने उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा था. मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के असामयिक निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है.

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: