नागार्जुन की बहू का बोल्ड स्टेटमेंट, बोलीं- खाने से ज्यादा S*X प्रिफर करूंगी

किसी भी दिन भूखी रहने के लिए तैयार





नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा इसी साल 6 अक्टूबर को शादी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों के रीति-रिवाज के मुताबिक होगी। शादी का कार्यक्रम गोवा में 3 दिनों तक चलेगा।
– इसके बाद समांथा और नागा चैतन्य 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे। खबरें तो यहां तक भी हैं कि दोनों का हनीमून 2 महीने का भी हो सकता है। नवंबर के आखिर में दोनों घर लौटेंगे।

‘उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रे*ट को पकड़ लिया और फिर…’

– सोर्सेस के मुताबिक, समांथा और नागा दोनों को ही ट्रैवलिंग काफी पसंद है और वो शादी के बाद दुनियाभर में घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। वैसे, ऐसी खबरें भी हैं कि दोनों हनीमून के ज्यादा दिन न्यूयॉर्क में बिताएंगे। यहीं समांथा की डेब्यू फिल्म ‘ये माया चेसावे’ (2010) की शूटिंग हुई थी।



– हनीमून से लौटने के बाद ही समांथा शिवकार्तिकेयन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।
समांथा इस फोटोशूट से कहीं ज्यादा अपने उस बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं, जो उन्होंने एक इंटरव्यू में दिया। दरअसल, समांथा से जब सेक्स और फूड में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने बेबाक तरीके से कहा- मैं सेक्स को पसंद करूंगी। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी दिन भूखी रहने के लिए तैयार हैं।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz