Tue. Sep 25th, 2018

निर्वाचन आयोंग नें किया एैसा निर्णय कि मन्त्रीओं के होस उड गया

हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १३ सितंबर ।
मन्त्रीओं और सार्वजनिक पद धारण किए हूए पदाधिकारीओं चुनाव के सन्दर्भ में राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होने के समय सरकारी साधनों और स्रोत का प्रयोग न करने वं न कराने का प्रधानमन्त्री तथा मन्त्रिपरिषद कार्यालय को पत्राचार करने का निर्वाचन आयोग ने निर्णय किया हैं ।
निर्वाचन आयुक्त सुधीरकुमार शाह के सयोजकत्व में गठित निर्वाचन आचार संहिता समिति की आज की बैठक ने आगामी मार्गशीर्ष १० और २१ गते होनेवालें प्रदेशसभा सदस्य और प्रतिनिधिसभा सदस्य चुनाव के लिए निर्वाचन आचारसंहिता पालन करने कराने के बिषय में एैसा निर्णय किया हैं ।ये जानकारी निर्वाचन आयोग के प्रवक्ता नवराज ढकाल ने दी ।

इसी तरहा, निर्वाचन आयोग ने ने प्रदेश दों में आश्वीन दों गतें होनेजारहें तीसरे चरण के स्थानीय तह के चुनाव के अनुगमन के दौरान बारा में करिब ३ हजार थान तूल, व्यानर फ्लेक्स प्रिन्ट और पर्चा जफत करके नष्ट किया हैं ।

निर्वाचन के अनुगमन के लिए आयोग से खटार्ए गइए सहसचिव गजेन्द्र ठाकुर के नेतृत्व की टोली ने बारा के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों से तूल, व्यानर फ्लेक्स ्र पर्चा जफत करके नस्ट किया हैं ये जानकारी आयोग के प्रवक्ता नवराज ढकाल ने दि ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of