Thu. Sep 20th, 2018

नेकपा सांसद यादव सर्लाही-काठमांडू सम्पर्क मंचद्वारा सम्मानित


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २७ अगस्त ।
नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी नेपाल के सांसद रामेश्वर राय यादव सम्मानित हुवा हैं । सर्लाही काठमाडौँ सम्पर्क मंचद्वारा राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद यादव सहित दों और जननिर्वाचित प्रदेश सभा सदस्य सम्मानित हुवा हैं ।

सर्लाही काठमांडू सम्पर्क मंचद्वारा राजधानी के प्रान्स क्याफे एण्ड पार्टी प्यालेस मे नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी के अध्यक्ष पुष्प कमल दाहाल नें सम्मान पत्र प्रदान करतें हुए निर्वाचित सांसदों को बधाई तथा शुभकामना व्यक्त किया था ।

कार्यत्रम को सम्बोधन करतें हुए अध्यक्ष प्रचण्ड नें कहा कि जब तक माओवादी और एमाले के नेता तथा कार्यकर्ता एक होकर आगे नहीं बढेंगें तबतक देश के सम्वृद्धि का परिकल्पना नहीं कर सकतें हैं ।

आगे अध्यक्ष प्रचण्ड नें कहा कि कम्युनिष्ट आन्दोलन के उपलब्धीयों को हमें संरक्षण करतें हुए आगे बढनें की जरुरत हैं । पार्टी के अन्दर तरह–तरह के बाधा अड्चन आनें की बात का जिक्र करतें हुए अध्यक्ष प्रचण्ड नें कहा कि व्यक्तिगत टिका–टिप्पणी नेता अपनी समय वर्वाद ना करें ।

इसीतरहा, सर्लाही क्षेत्र नंं. ३ से निर्वाचित सांसद एवं नेकपा का केन्द्रिय सदस्य रामेश्वर राय यादव नें कहा कि सार्वजनिक स्थल में किसी को भी व्यत्तिगत रुप से आरोप प्रतिआरोप लगानें बालें लोग के वजह से हि जनप्रतिनिधीयों के आत्मविश्वास में कमी आती हैं ।

कार्यक्रम सम्बोधन के क्रम में सर्लाही जिला संभावना युक्त क्षेत्र होने के बाद भी पिछडें जिला में पडनें की बात का जिक्र करतें हुए सांसद यादव नें कहा कि सर्लाही के विकास के लिए अपनी पुरी जीवन उत्कर्ष करनें के लिए तैयार हुँ ।

आज सम्मान कार्यक्रम में सर्लाही क्षेत्र नं. ३ से निवाचित सांसद रामेश्वर राय यादव, सर्लाही क्षेत्र नं. ३ के प्रदेश सभा ‘क’ से निर्वाचति प्रदेश सभा सांसद डिल्ली उप्रती लगायत ४ जननिर्वाचित सांसद सम्मानित हुवा था ।

कार्यक्रम में पूर्व सांसद बालकृष्ण ढुँगेंल, प्रहलाद बुढाथोकी, दाचाराज बाग्ले, शिवपुजन यादव, पूर्व सांसद हरि उप्रती, राजकुमार राय, रेवती पन्त, केशव ढुँगाना, सुरेन्द्र लामा, सर्लाही के बाग्मती नगरपालिका के मेयर भरत थापा, बरहथवा नगरपालिका के मेयर देवानन्द महतो लगायत के नेता उपस्थित हुवा था ।

 

 

 

 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of