नेपलगंज मे रेग्मी सरकार की ग्रह की शान्ति के लिये पुजा ।

नेपालगन्ज ,बाँके ,पवन जायसवाल । मन्त्री परिषद् के  अध्यक्ष खिलराज रेग्मी नेतृत्व के सरकार की सफलता की कामना करते हुयें ३१ मार्च २०१३ आइतवार को नेपालगन्ज में ग्रह शान्ति के लियें पूजा किया ।
नेपालगन्ज के  धम्बोम्झी चोक में रेग्मी सरकार के नेतृत्व को  कोई भी  बाधा अडचन न हो इस लिये ग्रह की शान्ति के  लिये बर्दिया, गुलरिया नगरपालिका– ६ निवासी राकेश कुमार शर्मा ने पूजा  किया हैं ।
रेग्मी नेतृत्व के सरकार को छोटे-छोटे  दलों व्दारा  बाधा अवरोध हो रहा है इस लियें  पण्डित एमकान्त रिजाल के सहयोग से ग्रह शान्ति किया गया हैं शर्मा ने  बताया । शर्मा व्दारा ग्रह शान्ति की पुजा करते समय नेपालगन्ज के  धम्बोझी चौक में इसे देखने के लिये सर्वसाधारण की भीड लगी थी ।
इसे से पहले भी  शर्मा ने  समय पर संविधान ना बना पाने के लिये तत्कालीन संविधानसभा के ६ सौ  १ जने सदस्यों को  १० जिला में सामूहिक  रुप में श्राद्ध करके  चर्चित हुयें थे ।
इससे पहले बाके जिला के  नेपालगन्ज, बर्दिया, चितवन के नारायणघाट, पर्सा के वीरगन्ज, काश्की के पोखरा में श्राद्ध करते  समय सर्मा गिरफ्तार किये गये थे । इसी तरह  रुपन्देही के बुटवल बाजार में भी श्राद्ध करने के बाद पक्डे गये थे और काठमाडू में संविधानसभा भवन के  नजदीक श्राद्ध  करते करते ही  शर्मा गिरफ्तार हुयें थे ।
खुल्लामञ्च काठमाडू, मकवानपुर के हेटौडा, बर्दिया के  गुलरिया, मोरंग के विराटनगर में भी गिरिफ्तार हुयें थे । इसी तरह पोखरा , वुटवल, मकवानपुर लगायत के स्थानों में  पक्राउ हुयें थे ।
विघटन के बाद में  २०६९ जेष्ट १४ गते उन लोगों का आत्मा नभडके कहकर  बर्दिया जिला के गुलरिया में आत्म शान्ति और शुद्ध  के लियें हवन भी किया २०६९ भाद्र महीने में मकवानपुर जिला के हेटौडा में बाबुराम को असंवैधानिक सरकार  कहते हुयें  श्राद किया था ।
राष्ट्रिय अखण्डता, एकता, सार्वभौमसत्ता और प्रजातन्त्र रक्षा के लियें  १. स्वातन्त्र नागरिकों को शक्ति २. राष्ट्रपति को शक्ति ३. नेपाली सेना को शक्ति ४.पूर्व राज्य शक्ति के लियें गत फागुन महीने के ६ गते वीरगंज के घण्टाघर में पञ्चायन पूजा  किया था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: