नेपालगंज उप- महानगर पालिका का सामाजिक परिक्षण कार्यक्रम

नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, मंसीर १ गते ।
1नेपालगन्ज उप-महानगरपालिका ने आर्थिक बर्ष २०७१/०७२ की सामाजिक परिक्षण कार्यक्रम कार्तिक ३० गते मंगलवार को सम्पन्न किया है ।
नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका के आयोजन में बास नेपालगन्ज के सहजीकरण में सम्पन्न सामाजिक परिक्षण में नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका ने आ.ब. २०७१÷०७२ में सम्पन्न किया क्रियाकलापों के आधार में सहजीकरण करने वाला संस्था बास ने तयार किया प्रारम्भिक प्रतिबेदन के उपर सरोकारवालों ने बातचीत करके आवश्यक सुझाव एवं सल्लाह दियें थे । नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका के कार्यकारी अधिकृत बिष्णु भुषाल के अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में सहभागी विभिन्न राजनितिक दल, बिषयगत कार्यालय के प्रमुख तथा प्रतिनिधि, नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका के कर्मचारी, गैेसस के प्रमुख तथा प्रतिनिधि और पत्रकारों ने दिया सुझावों को कार्यान्वयन करके अन्तिम प्रतिबेदन तयार करके पेश करने की निष्कर्ष निकाले थे ।
सामाजिक परिक्षण कार्यक्रम में सहजीकरण करने संस्था की ओर से सामाजिक प्रशिक्षक तथा बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने कार्यक्रम में स्वागत तथा उद्धेश्य के उपर प्रकाश डालते हुये सामाजिक परिक्षण की प्रारम्भिक प्रतिबेदन पेश किये थे । प्रतिबेदन के उपर हुई छलफल पश्चात प्रतिबेदन के उपर उठी सुझाव तथा जिज्ञासाओं को जवाफ प्रतिबेदक नमस्कार शाह ने दिया था कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका के कार्यकारी अधिकृत बिष्णु भुषाल ने नगरपालिका के बिषय पर उठी बिषय पर आवश्यक सल्लाह सुझाव सहित कार्यक्रम की समापन किया था ।
3कार्यक्रम में बास के उप– निर्देशक हेमराज भट्ट ने संचालन किया सामाजिक परिक्षण कार्यक्रम में सरोकारवाला के रुप में रहें योजना शाखा प्रमुख श्याम का“जी पिया, सामाजिक बिकास अधिकृत कृष्ण प्रशाद जोशी, आलेप प्रमुख भूपति खत्री, शहरी शासन बिज्ञ गीता जिसी, सूचना शाखा के ओबीराज आचार्य, सरसफाई शाखा के प्रतिनिधि रंजीत गिरी, विभिन्न राजनितिक दल के प्रमुख तथा प्रतिनिधि, बिषयगत कार्यालय, संघ संस्थाए“ करके ६२ लोगों की सहभागिता रही थी ।

Loading...