नेपालगंज में करण सिंह की मृत्यु

1नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ भा“दौं १८ गते ।
बाके जिला के पिपरहवा चौक में आन्दोलनकारियों ने मोटरसाईकल पे सवार रहें लोगों पर पत्थर प्रहार करने से मोटरसाईकल चालक की मृत्यु हुई है ।
बाके जिला के नेपालगञ्ज–कोहलपुर सडक खण्ड गनापुर चौक स्थित आन्दोलनकारियों ने भे.५.प ४२५० नम्बर की मोटरसाईकल पर सवार रहें लोगों पर पत्थर प्रहार करने से बाके जिला के नौवस्ता गाबिस वार्ड नं.–२ के २२ वर्षीय करण सिंह की मृत्यु हुई है ।
प्रहरी के अनुसार गम्भीर अवस्था में रहें करण सिंह को उपचार के लियें कोहलपुर अस्पताल तर्फ लेजाते समय रास्ते में ही करण सिंह की मृत्यु हो गई थी । बाके जिला पैहरी कार्यालय के प्रहरी उपरीक्षक वसन्त पन्त ने कहा मोटरसाईकल में पिछे बैंठे हुयें बिनोद शाही गम्भीर घायल हयें है उन्हों ने बताया । मधेसी मोर्चा के २ लोगों कार्यकर्ताओं को प्रहरी ने पक्राउ करके अनुसन्धान कर रही है बताया ।
इसी तरह घटना को लेकर करण सिंह की मृत्यु और बिनोद शाही गम्भीर घायल के बिरोध में शुक्रवार को शाम को 2कोहलपुर में हजारों के संख्या में युवाओं ने सडक में आयें थे । मध्यरात तक कोहलपुर से नारावाजी करते हुयें ईलाका प्रहरी कार्यालय कोहलपुर को घेरे थे , गम्भीर घायल हुयें बिनोद शाही की उपचार हो रही है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz