नेपालगंज में “प्रकोप व्यवस्थापन में जुनियर युवा रेडक्रस की भूमिका विषयक” निबन्ध प्रतियोगिता

नेपालगंज,(बाके) पवन जायसवाल, असोज २३ गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके जिला शाखा के आयोजना में और जुनियर रेडक्रस सर्कल आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय नेपालगंज के आतिथ्य में “प्रकोप व्यवस्थापन में जुनियर युवा रेडक्रस की भूमिका विषयक” जिला स्तरीय निबन्ध प्रतियोगिता असोज २२ गते शुक्रवार को नेपालगंज में सम्पन्न हुआ है ।

1कार्यक्रम का शुभारम्भ नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके जिला शाखा की का. बा. सभापति सुश्री शान्तिश्रेष्ठ ने कहा कि जुनियर युवा ने प्रकोप व्यवस्थापन में उल्लेखनीय योगदान पहुचाते आए है इस लियें उन लोगों की भावनाओं को उजागर करने के लियें यह प्रतियोगिता की आयोजन किया गया है ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके की उपसभापति एवं जुनियरयुवा रेडक्रस समिति के संयोजक सुरेन्द्रनाथ सापकोटा ने रेडक्रसकर्मीयों का प्रयास दक्ष जुनियर युवा बनाना और राष्ट्र के हरेक अंगों में सहयोग करने के साथ साथ मानवीय कार्य करने में उत्साह प्रदान करने का कार्य रेडक्रस न करते आया है बताया ।

जुनियर रेडक्रस सर्कल आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय नेपालगन्ज के सह प्रधानाध्यापक एवं जुनियर रेडक्रस सर्कल संरक्षक शरद चन्द्र रावल ने बालबालिका की ज्ञान विवेक बृद्धि करना और मानव हित के कार्यों में सहभागी कराने में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है बताया ।

जुनियर रेडक्रस सर्कल आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय के आतिथ्य में हुआ वह प्रतियोगिता में २१ विद्यालय के बालकालिकाओं की सहभागिता रही थी , कार्यक्रम में ५१ लोगों की सहभागिता रही थी ।

 

5
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके शाखा के उपसभापति एवं जुनियर रेडक्रस सर्कल संयोजक सुरेन्द्रनाथ सापकोटा के अध्यक्षता सम्पन्न कार्यक्रम में शाखा के मन्त्री अजीजअहमद सिद्धिकी, नि.जिला शाखा अधिकृत निरञ्जना मल्ल, स्वागत मन्तव्य आर्दश आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक नायक पवन गौतम, नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा के झवीलाल शर्मा लगायत लोगों ने विचार व्यक्त किया था कार्यक्रम संचालन आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय नेपालगंज केसह शिक्षक नायक लक्ष्मी देवकोटा ने किया था नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा के प्रहलाद बिश्वकर्मा ने जानकारी दी है ।3(1)

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz