नेपालगंज में प्रेस चौतारी की ७ वीं अधिवेशन तथा भूकम्प सुरक्षा विषयक कविता प्रतियोगिता

नेपालगंज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ माघ ६ गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके जिला शाखा के आयोजन में भूकम्प सुरक्षा विषयक कविता प्रतियोगिता नेपालगंज में सम्पन्न हुआ है ।

DSC01656

कार्यक्रम को शुभारम्भ करते हुयें नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके शाखा की का.बा. सभापति सुश्री शान्तिश्रेष्ठ ने बालबालिकाओं की बौद्धिक विकास करना के लियें और विभिन्न विपदें के बारे में जानकारी आदान–प्रदान करने के लियें प्रतियोगिता की आयोजन किया गई है उन्हों ने बतायी ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा के मन्त्री अजीजअहमद सिद्धिकी ने कहा बालबालिकाओं में रही प्रतिभा को यैसी प्रतियोगिता के माध्यम से और आगे बढने में सहज होगी विश्वास व्यक्त किया ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा के का.मु.वरिष्ठ अधिकृत निरञ्जना मल्ल ने नेपालगंज उपनगरपालिका के १ वार्र्ड से १७ वार्ड में स्वीस रेडक्रस के सहयोग में मदरसा और सामुदायिक विद्यालय में स्वास्थ्य तथा सरसफाई कार्यक्रम संचालन हो रही बतायी ।

कार्यक्रम में २३ जुनियर रेडक्रस सर्कल÷बालक्लब के छात्र÷छात्राओं की सहभागिता रहेी थी वह प्रतियोगिता के प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विजेता को जिला स्तरीय जुनियर युवा रेडक्रस गोष्ठी में पुरस्कार तथा प्रमाण पत्र वितरण किया जाएगा आयोजक ने जानकारी दी है ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा की का.बा. सभापति सुश्री शान्ति श्रेष्ठ की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में शाखा के मन्त्री अजीजअहमद सिद्धिकी लगायत लोगों ने विचार व्यक्त किया नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा के प्रहलाद बिश्वकर्मा ने जानकारी दी है ।

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ माघ ५ गते ।
प्रेस चौतारी नेपाल बाके जिला शाखा की ७ वीं अधिवेशन प्रेस चौतारी नेपाल के केन्द्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र अर्याल के प्रमुख आतिथ्य में सम्पन्न हुआ है ।
प्रेस चौतारी नेपाल बा“के जिला शाखा के अध्यक्ष भेषराज बस्नेत के अध्यक्षता में नेपालगञ्ज में सम्पन्न प्रेस चौतारी नेपाल बा“के जिला शाखा अधिबेशन ने तीन वर्ष की कार्यकाल के लिये अध्यक्ष पद में हेमन्त विक को सर्वसम्मत से चयन किया गया है ।chautari
इसी तरह कार्य समिति की अन्य पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष पद में शकील अहमद खान, सचिव पद में कमल डा“गी, सह–सचिव पद में सरला सुवेदी और कोषाध्यक्ष पद में क्षेत्रनाथ देवकोटा (आकाश) को सर्वसम्मत से चयन किया गया है इसी तरह कार्य समिति की सदस्यों में सुमित्रा चौधरी, जीता केसी, पवित्रा परियार, राजेन्द्र विक, जियाउल मुस्तफा कादरी, खम्बबहादुर पुन, भगतराम थारु और देवेन्द्रराज पौडेल भी कार्य समिति की चयन हुयें हैै ।

Loading...
%d bloggers like this: