नेपालगंज में महिला पत्रकार के लिए तालिम

नेपालगन्ज ,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ मंसीर ४ गते ।
1

सामुदायिक एफएम मे कार्यरत पत्रकार महिलाए के लियें सामुदायिक रेडियो में लैगिक संवेदनशील कार्यक्रम उत्पादन विषयक २ दिनों की तालिम नेपालगन्ज मंसीर ३ गते बिहीबार से शुरु हुआ है ।
क्रियाशील पत्रकार महिला और अस्मिता महिला प्रकाशन गृह के संयुक्त आयोजन में संचालन हुआ तालिम में बाके और बर्दिया जिला के २० लोाग महिला पत्रकारों की सहभागिता रही थी ।
युनेस्को के सहयोग में संचालन हुआ तालीम में क्रियाशील पत्रकार महिला काठमाण्डांै के अध्यक्ष सुवेच्छा बिन्दु तुलाधर और उपाध्यक्ष अमिका राजथला ने सहजीकरण करेंगी । तालीम में सामुदायिक रेडियो की प्रभाव और महत्व, सामुदायिक रेडियो में लैगिक संवेदनशीलता, रेडियो में प्रशारण होनेवाली सामग्री को श्रोता में प्रभाव, सामुदायिक रेडियो की अवस्था, समस्या और चुनौती, महिला सशक्तिकरण, लैगिक समानता, नेपाल में लैगिक समानता के लियें हुई प्रयास लगायत के विषय पर सहजीकरण किया गया है ।
बा“के और बर्दिया जिला के १० सामुदायिक एफ.एम.में कार्यरत पत्रकार महिलाए“ की सहभागिता रही तालीम में क्रियाशील पत्रकार महिला बा“के की अध्यक्ष उमा थापामगर, पुर्व अध्यक्ष अछरी 2पोख्रेल लगायत लोगों की उपस्थिति रही थी ।

Loading...
%d bloggers like this: