नेपालगंज में राष्ट्रवादी नई शक्ति के लिये पाञ्चायन पूजा

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ जेष्ठ ११ गते ।
बाके जिला के नेपालगंज त्रिभुवन चौक में राष्ट्रवादी नई शक्ति के लिये जेष्ठ ९ गते को पाञ्चायन पूजा किया गया है ।

p-1
स्वतन्त्र नेपाली नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने राष्ट्रवादी नया शक्ति के लिये नेपालगन्ज के बाजार त्रिभुवन चौक में सुबह ८ः ३० बजे पाञ्चायन पूजा किया ।
नेपाल सरकार, सांसद और राजनीतिक दलों के नेतों के कारण मुलुक की स्वाधिनता धराप में पडती जा रहै ।
नेताओं ने और सभासदों (सांसद) ने अर्बौ अरब खर्बौ डालर खाकर हिन्दू राष्ट्र को हटाकर जर्बजस्ती धर्मनिरपेक्षता लादा, पाच विकास क्षेत्र को सात प्रदेश बनाया ।
दूसरी संविधान सभा से वि.सं. २०७२ असोज ३ गते संविधान जारी पश्चात भी मुलुक में आन्दोलनरत दलों को नेपाल सरकार और शीर्ष नेताओं ने मिला नही पाया और द्वन्द्व की अन्त्य नही कर पाया इस लिय मुलुक में थप जटिल परिस्थिति और मुलुक जर्जर अवस्था में रही है ।
हमारे मुलुक की इतिहास में ही बि.सं .२०५२ साल से ही संक्रमण काल अवस्था आज तक रही आई है और कब तक संक्रमणकाल अवस्था रहेंगी ? इस संक्रमण काल को हटा नही पाये तो मुलुक में अराजकता, अस्थिरता, पेट्रोलियम पदार्थ, गैस की व्यापक कालीबजारी तथा बसभाडा वृद्धि जैसी समस्याए“ दिखाई पडती है । इस समस्याए“ को सुल्झाना, मुलुक की निकास नही दे पाना और अनिर्णय की बन्दी बना रकखा है इस लिये नेपाल में राजनीतिक दलों की सरकार, सांसद और नेताओं ने मुलुक चलाना और मुलुक को निकास देने में असफल होने के कारण अब नेपाल में मुलुक की हित और रक्षा कें लिये श्री ५ बडामहाराजधिराज पृथ्वीनारायण शाह, श्री ५ महेन्द्र और जंग बहादुर राणा आदि जैसे राष्ट्रवादी नया“ शक्ति की आवश्यकता ९च्भ्त्तग्क्ष्च्भ्ःभ्ल्त् इँ च्क्ष्क्भ् ल्ब्त्क्ष्इल्ब्ीक्ष्क्त् ल्भ्ध् एइध्भ्च्० रही इस लिये पाञ्चायन पूजा किया गया है ।
नेपालगंज के त्रिभुवन चौक में किया गया नया“ शक्ति के पाञ्चायन पूजा पण्डित जयराज आचार्य ने किया था स्वतन्त्र नेपाली नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने जानकारी दि है ।

Loading...
%d bloggers like this: