नेपालगंज मे समावेशी स्कूल ने ५ वाँ बार्षिकोत्सव मनाया

Samabesiनेपालगन्ज,पवन जायसवाल ।
नेपालगन्ज ५ बसपार्करोड स्थित समावेशी इगंलिश स्कूल नेपालगन्ज ने  अपना ५ वाँ  वार्षिकोत्सव एक कार्यक्रम कर के धूमधाम के साथ मनाया ।
वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बाँके जिला शिक्षा कार्यालय  नेपालगन्ज के उप–सचिव प्रेमराज खरेल प्रमुख आतिथि थे । इस कार्यक्रम में परीक्षा का नतिजा प्रकाशन और उर्तिण हुयें  बिद्यार्थीयों को  पुरस्कार बितरण किया गया।
बालबालिकाओं का सर्वाङ्गिण विकास के लिये पूर्ण जवाफ देहिता  के साथ अपना दायित्व पुरा करते हुये कम समय में  ही ज्यादा लोकप्रियता कमाने में स्कुल सफल रहा है।Samabesi aan
कार्यक्रम में उपभोक्ता मन्च बाँके के अध्यक्ष एवं बिद्यालय के सल्लाहकार डा. नारायण प्रसाद सुवेदी, ओशोधरा नेपालगन्ज के आचार्य तथा समाजसेवी पुस्कल नेपाल, अभिभवाकों के ओर से हीराला गैरे आदि लोगों ने  चैत्र २८ गते सम्पन्न उस  कार्यक्रम  के अवसर पर प्रमुख अतिथि खरेल ने इस जगह में  समावेशी इग्ंिलश स्कूल को एक नमूना के रुप में  बनाने के लियें बताया ।
कार्यक्रम में बिद्यालय में अध्ययनरत ९ सौ बिद्यार्थीयों की  सहभागिता रही  बिद्यालय के प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले ने  बिद्यार्थीयो के सर्वाङ्गिण बिकास के लियें  अभिभवाक, बिद्यार्थी, और शिक्षकों का भी  महत्वपूर्ण भूमिका रहता है बताया । Samabesi n
समावेशी इग्ंिलश स्कूल के बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष बिन्दू सुवेदी के सभापतित्व में सम्पन्न कार्यक्रम में बिद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं, अभिभवाकों, बिद्यार्थी, तथा समिति के पदाधिकारियों की सहभागिता में अध्ययनरत बिद्यार्थीयों अपना–अपना गीत, गजल, नृत्य भी प्रस्तुत किया यह जानकारी बिद्यालय के प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz