नेपालगञ्ज अन्र्तराष्ट्रीय स्वयं सेवक दिवस मनाया गया

नेपालगञ्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ मंसीर १९ गते ।
बाके जिला की नेपालगञ्ज में “विपद् की समय में स्वयंसेवकः उत्थानशीलता और ऐक्यबद्धता”“Volunteers in times of crisis: resilience and solidarity” मूलनाराओं की साथ ५ डिसेम्बर के दिन अन्र्तराष्ट्रीय स्वयं सेवक दिवस मनाया गया ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा की आयोजन मनाया गया वह दिवस की अवसर में प्रवचन, बैच वितरण और खुला रक्तदान कार्यक्रम भी किया गया था । नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखाद्धारा सञ्चालित रक्त सञ्चार सेवा नेपालगन्ज की परिसर हुआ रक्तदान कार्यक्रम में २३ लोगों ने रक्तदान किया ।

समुदाय स्तर से ही दक्ष स्यंसेवक बृद्धि करके ले जाने की रेडक्रस सोसाइटी की लक्ष्य रही है यह बात नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना ने बताया उन्हों कहा आज के दिनों में रेडक्रस को यह उचाई तक पहु“चाने वाले सम्पूर्ण स्वयंसेवकों के प्रतिअभार प्रकट किया ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा कार्यालय की प्रमुख निरञ्जना मल्ल ने रेडक्रस स्वयंसेवकों से ही सञ्चालन हो रही है बताते हुये रेडक्रस की सदस्य न हो तो भी स्वयंसेवक होना पाएगें कार्यक्रम में जानकारी दी ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में शाखा के मन्त्री अजीज अहमद सिद्दिकी, उप–कोषाध्यक्ष राकेशबहादुर श्रीवास्तव, सदस्य सनतकुमार रेग्मी, क्षेत्रीय रक्त सञ्चार सेवा केन्द्र के प्रमुख उपेन्द्र रेग्मी, सोम प्रकार सापकोटा, रबिन्द्र कुमार मिश्र लगायत उपशाखा के सभापति, स्वयंसेवक और कर्मचारियों की सहभागिता रही थी कार्यक्रम की सञ्चालन नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा के प्रहलाद विश्वकर्मा ने किया था ।

 

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: