नेपालगञ्ज उद्योग वाणिज्य संघ का निर्वाचन

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ श्रावण ३२ गते ।
नेपालगञ्ज उद्योग वाणिज्य संघ की निर्वाचन मिति नजदीक आते समय में समावेशी प्यानल ने अपनी प्रचारात्मक गतिबिधिया को तिब्रता दिया है । चुनाव को सब से मजदूत शक्ति के रुप में उठया गया समावेशी प्यानल ने प्यानल घोषणा किया उस तुरुन्त घरदैलो की अभियान को तिब्रता दिया है ।

1
नेपालगञ्ज क्षेत्र की साथ साथ बिभिन्न समुदाय के मतदाताओं से प्रत्यक्ष भेटघाट करके अध्यक्ष पद के उम्मेदवार नन्दलाल बैश्य नेतृत्व की समावेशी प्यानल ने प्रत्येक दिन घरदैलो कार्यक्रम को निरन्तता दिया । धम्बोझी चोक से सुरु हुआ घरदैलो अभियान गणेशमान चोक, जमुनहा, पुरैना, पुरैनी होत हुये न्यूरोड में आयी थी सदस्य पद की उम्मेदवार तारा कुमारी खत्री रोकाया ने जानकारी दि है । तारा रोकाया की अनुसार मतदाताओं के बीच में प्रत्यक्ष भेटघाट में उत्रिए हुये समावेशी प्यानल को मतदाताओं ने हौसला प्रदान किया है इस के साथ साथ अपना खुद प्रचार प्रसार में जुटे है ।
बैश्य लगायत समावेशी प्यानल में आवद्ध सम्पूर्ण सदस्य बा“के के उद्योगी, ब्यापारियों के बीच में एकदम अच्छी सम्बन्ध स्थापित करने में सफल हुये है । पछिले दिनों से इधर नेपालगञ्ज बाजार में एकदम रौनकता छायी है ।2

Loading...
%d bloggers like this: