नेपालगन्ज आन्तरिक राजस्व कार्यालय में हेल्पडेस्क कार्यक्रम

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ फाल्गुन १३ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज आन्तरिक राजस्व कार्यालय में हेल्पडेस्क कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
ट्रान्सपरेन्सी ईन्टरनेशनल नेपाल की सहयोग तथा बास नेपालगन्ज की आयोजन में हेल्पडेस्क कार्यक्रम फागुन १२ गते सम्पन्न हुआ है ।

IMG_7442
सेवाग्राहियों को सहयोग करने हेतु तथा सेवागाहियों को की सिकायत संकलन करने की उद्धश्य से आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सेवाग्राहियों ने कार्यालय की सोधपुछ तथा हेल्पडेस्क को ब्यवस्थित करने के लिये बताया ।
इसी तरह कार्यालय में कर्मचारियों का भेंट करना ही मुश्किल होने के नाते फा“ट प्रष्ट हो ब्यवस्थापन करना जरुरी रहा है, कर देने वक्त सेवाग्राहियों ने झन्झट उठाना पडता है इस लिये सेवा सहजता क्े लिये थप कर्मचारियों की ब्यवस्था कररने के लिये सेवाग्राहियों की सिकायत रही थी ।
कार्यालय की सेवा प्रवाह में कुछ समस्या अगर है तो भी पहले की तुलना में ब्यवस्थित होते ही गया है सेवागाहियों ने बताया । हेल्पडस्क की क्रम में कार्यालय के सम्बन्ध में ९ सिकायते दर्ता किया गया है । दर्ता किया गया सिकायत तथा सेवाग्रायिों ने दिया गया सुझाव को बास के कार्यक्रम अधिकृत हेमराजभट्ट कार्यालय के निमित्त प्रमुख राजु प्रसाद प्याकुरेल को जानकारी कराया गया । सिकायत सुन्ते हुये निमित्त प्रमुख राजु प्रसाद प्याकुरेल ने कर्मचारियों की संख्या कम रही है और कार्यालय भवन समेत पुरानी होते के नाते सोच अनुसार की सेवा प्रवाह नही हो पा रही है बताया । उन्हों ने कार्यालय भवन निर्माण हो रही है कहते हुये समस्या आस्ते आस्ते समाधान होगी बताया ।
कार्यालय में प्रमुख न होने पर कुछ समस्या होती है बताते हुये सेवाग्राहियों से आया सिकायतें सम्बोधन करने के लिये प्रतिबद्धता ब्यक्त किया । हेल्पडेस्क में बास के कार्यक्रम अधिकृत हेमराज भट्ट, लेखाअधिकृत प्रतिक्षागिरी, कार्यक्रम संयोजक शम्भु शाही, स्वयम् सेवकों में रुपा चौधरी, पूजा रस्तोगी, राम सोनाम, रमिताचौधरी और खुमेस सुबेदी की सहभागिता रही थी ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz