नेपालगन्ज उद्योग बाणिज्य संघ का आसन्न निर्वाचन

नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, २०७३ श्रावण ३० गते ।
नेपालगन्ज उद्योग बाणिज्य संघ का आसन्न निर्वाचन के लिये समावेशी प्यानल ने अपनी उम्मेदवार तथा घोषणा– पत्र सार्वजनिक किया है ।

111
श्रँवण २९ गते शनिवार को नेपालगन्ज में भव्य समारोह के बीच में अध्यक्ष पद की उम्मेदवार नन्दलाल वैश्य, उद्योग तर्फ से उपाध्यक्ष अब्दुल वाहिद मन्सुरी (चुन्ना) और बाणिज्य तर्फ से उपाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद भण्डारी की नाम घोषणा किया गया है । १२ लोगों की सदस्यों में श्रीमती तारा खत्री रोकाय, आदेश कुमार अग्रवाल, श्याम सुन्दर अधिकारी, अब्दुल वाहिद अन्सारी (बब्लु ), बिजय भण्डारी (बासु), अजय टण्डन, निरज गौतम, चिरन्जीवी ओली, हरीलाल न्यौपाने, अभय कुमार बस्नेत, टंक बहादुर धामी और राजेश कुमार बैश्य की नाम घोषणा किया गया है ।
घोषणा सभा में बोलते हुये अध्यक्ष पद के उम्मेदवार नन्दलाल बैश्य ने कहा व्यवसायीओं की हकहित के लिये अपनी प्यानल को भोट देकर विजयी कराने के लिये उद्योगी व्यवसायीओं को आग्रह किया है । विगत में भी संघ के विभिन्न पद में रहकर काम किया अनुभव अपने पास रही है कहते हुये अध्यक्ष के प्रत्यासी नन्दलाल बैश्य ने अपना सहित सम्पूर्ण प्यानल को मतदान करके विजयी कराने के लिये आग्रह किया । इस से पहले आगे हुई निर्वाचन में प्राविधिक कारण से अध्यक्ष पद में हारा था लेकिन जीत की महशूुस करके व्यवसायीओं के हकहित के लिये निरन्तर काम करते आ रहा हू“ नन्दलाल वैश्य ने
बताया ।
निर्वाचित हुये तो खुल्ला सीमा के कारण होनेवाली समस्याए“ लगायत छोटी छोटी से बडे व्यवसायीओं ककी समस्या हल करने के लिये उन्हों ने दाबी किया । नेपालगन्ज उद्योग बाणिज्य संघ के अध्यक्ष कृष्णप्रसाद श्रेष्ठ ने प्यानल को अग्रिम शुभकामना देते हुुये विजयी हुये तो अपनी कार्यकाल में सम्पन्न हो नही पाया कामें आगे बढाने के लिये आग्रह किया । आगामी भादांै महीने के ११ गते नेपालगन्ज उद्योग बाणिज्य संघ की निर्वाचन होने जा रही है ।
उम्मेदवार तथा घोषणा पत्र सार्वजनिक कार्यक्रम में नेपालगन्ज क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति, उद्योगी, व्यवसायी, विभिन्न राजनीतिक दल के प्रमुख तथा प्रतिनिधि लगायत लोगों की सहभागिता रही थी । नेपाल उद्योग बाणिज्य महासंघ के पुर्व केन्द्रीय सदस्य तथा नेपालगन्ज उद्योग बाणिज्य संघका पूर्व अध्यक्ष दामोदर आचार्य ने समावेशी प्यानल बा“के के सम्पूर्ण व्यवसायीओं की दिल की ढुकढुकी होई गई है बताया । उन्हों ने कहा यह प्यानल ने मात्र यहा“ के व्यवसायी और उद्योग बाणिज्य संघ की मर्म भावना समझ सकती है और संस्था की गरिमा को उचाई बनाते हुये व्यवसायीओं की समस्या, विकास और बा“के को उद्योग व्यवसाय की उर्वर भूमि बनाने की दाबी किया । इस लिये पहिचान विचार और झण्डा से से ही मात्र उद्योग व्यवसाय क्षेत्र की आर्थिक परिर्वतन हो नही सकती है लिये यह प्यानल समावेशी चरित्र की होकर विगत ११ बर्ष से अनवरत रुप में अपनी दायित्व प्रतिबद्व होती आई है अब के दिनों में सम्पूर्ण टीमें को निर्वाचन में विजय बनाकर जिम्मेवारी सौंपने के लिये सम्पूर्ण व्यवसायीओं को आग्रह किया ।

loading...