नेपालगन्ज के बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष पद में चयन

नेपालगन्ज,(बाके), पवन जायसवाल, माघ २ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं.– २४ स्थित भुजई गाव में विद्यालय स्थापना कराने में और ब्यवस्थित रुप में संचालन करने में तन, मन,और धन से विशेष भूमिका निर्वाह करते आ रहें समाजसेवी माधवराम वर्मा को पुनः स्थानीयवासियों बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष पद में चयन किया है ।

23
बाके जिला के नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं.२४ भुजई गा“व में बि.सं.२०५२ साल में स्थापना हुआ श्री पाटेश्वरी राष्ट्रीय प्राथमिक विद्यालय को निरन्तर भौतिक और आर्थिक सहयोग भी करते आ रहे समाजसेवी माधवराम वर्मा को अभिभावकों ने विद्यालय व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष पद में चयन करते आये है ।
विद्यालय व्यवस्थापन समिति के सदस्यों की बैठक ने समाजसेवी माधवराम वर्मा को ७ वीं बार ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष पद में पुनः चयन किया है । इसी तरह बैठक ने शारदा वर्मा को भी सदस्य पद में मनोनित किया है । विद्यालय व्यवस्थापन समिति के संस्थापक अध्यक्ष के रुप में रहते आये माधवराम वर्मा स्थानीय स्तर में भी लोकप्रिय रहे है उस के आधार में भी अभिभावकों ने उन को ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष पद में चयन करते आयें है विद्यालय ने जानकारी दिया है । माधवराम वर्मा सर्वसम्मत रुप में ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष पद में चयन हुये है ।
समाजसेवी माधवराम वर्मा बिभिन्न सामाजिक संघसंस्थाए“ में भी आवद्ध हो कर बिशेष योगदान पहु“चाते आ रहें है ।

24

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz