नेपालगन्ज में गैर सरकारी संस्था आचार संहिता कार्यान्वयन और चुनौती बिषयक अन्तरक्रिया

नेपालगन्ज(बाके) पवन जायसवाल,२०७३ श्रावण, १६ गते ।
गैर सरकारी संस्था आचार संहिता कार्यान्वयन और चुनौतिया बिषयक अन्तरक्रिया कार्यक्रम श्रावण १४ गते नेपालगन्ज में सम्पन्न हुआ है ।
ट्रान्सपरेन्सी ईन्टरनेशनल नेपाल के सहयोग, नेपाल में राष्ट्रीय सदाचार निर्माण परियोजना बास नेपालगन्ज की आयोजन में तथा गैरसरकारी संस्था महासंघ जिला शाखा बा“के की सहकार्य में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।

3
गैरसरकारी संस्था महासंघ जिला शाखा बा“के के अध्यक्ष प्रभात कुमार ठकुरी के अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम में बोलते हुयें गैससओं ने आर्थिक सुशासन, जवाफदेहिता और पारदर्शिता आवश्यक रही है बताया । उन्हों ने गैसस आचारसंहिता सहित की फ्ल्याक्स ब्यानर सभी गैससओं को वितरण करने की तयारी में महासंघ रही है बताया । जिला में रहे सभी गैससओं को महासंघ में आबद्ध कराने की कार्य को निरन्तरता दिया गया है अध्यक्ष प्रभात कुमार ठकुरी ने आचारसंहिता कार्यान्वयन की अवस्था के बारे में अनुगमन शुरुआत किया गया है ।
कार्यक्रम में स्थानीय शान्ति समिति बा“के के संयोजक तेज बिक्रम शाह ने गैससओं की अनुगमन और मुल्यांकन आवश्यक रही है उस तर्फ महासंघ की ध्यान होना है धारणा रक्खा था । कार्यक्रम में सहभागी विभिन्न गैससकर्मीयो ने गैससओं कै बीच में साझँ साझेदारी आवश्यक रही है धारणा रखा । गैसस आचारसंहिता कार्यान्वयन कराने में महासंघ ने अनुगमन करना चाहियें सहभागियों की जोड थी ।

 

 

1
अन्तरक्रिया कार्यक्रम की अन्त में जिला में गैसस आचारसंहिता कार्यान्वयन की बिषय में गैसस आचारसंहिता कार्यान्वयन अनुगमन समिति गठन किया गया । गैसस महासंघ जिला शाखा बा“के के संयोजकत्व में गठित समिति में नेपाल पत्रकार महासंघ बा“के, जिला बार एसोसिऐसन, दलित गैर सरकारी संस्था महासंघ और अपांग महासंघ सदस्य रहेगें करके गठन किया गया है ।
बास के मध्यपश्चिमाञ्चल उपाध्यक्ष छवीलाल सुनार ने संचालन किया कार्यक्रम में स्वागत तथा उद्धेश्य पर प्रकाश डाला बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने अन्तरक्रिया कार्यक्रम में गैसस महासंघ नेपाल ने जारी किया आचार संहिता, ईस्तानबुल सिद्धान्त तथा कार्य सञ्चालन की आधारभुत मार्ग दर्शनों के बारे में बास के कार्यक्रम अधिकृत हेमराज भट्ट ने जानकारी कराया था । कार्यक्रम में विभिन्न गैसस के ३५ से अधिक लोगों की सहभागिता रही थी ।

Loading...