नेपालगन्ज में जेष्ठ नागरिकों को कैलपाल व्दारा सम्मान

Kailpal Hospital and collageनेपलगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, पुष २० गते ।
नेपालगन्ज सुर्खेत रोड स्थित में रहा कैलपाल होस्पिटल एण्ड कालेज ने पुष १८ गते विहीवार को भेरी बृद्धाश्रम में रहते आ रहे जेष्ठ नागरिकों को सम्मान किया ।
कालेज ने किया नया विद्यार्थी का स्वागत कार्यक्रम के अवसर पर कैलपाल हास्पिटल एण्ड कालेज ने भेरी बृद्धाश्रम के जेष्ठ नागरिकों को  ए सामाग्रि वितरण किया ।
भेरी बृद्धाश्रम में रहे जेष्ठ नागरिकों को खाद्यान्न, लकडी और गरम पानी करने वाला डिस्पेन्सर लगायत के सामान वितरण किया गया ।
भेरी बृद्धाश्रम नेपालगन्ज मे ही पह“ुचकर कैलपाल हा“स्पिटल एण्ड कालेज के निर्देशक संजय सिंह ने आश्रम में रहने वाले जेष्ठ नागरिकों को  १ पीस गरम करने वाला पानी डिस्पेन्सर, ५० किलो चामल, १० किलो दाल, २ जार पानी अउर जलाने के लियें एक क्वीन्टल लकडिया“ भी वितरण किया था ।
जाडे के कारण भेरी बृद्धाश्रम में रहे जेष्ठ नागरिकों को दैनिकी एकदम ही कष्टकर बन्ते जा रहा है इस जाडा को देखते हुयें  राहत के लियें आग तापने के लियें लकडी वितरण किया गया निर्देशक  सिंह ने बताया ।
‘जेष्ठ नागरिकों को सेवा करने का दायित्व बोध होने के बाद कलेज ने आग तापने के वास्ते लकडिया“ और खाद्यान्न सामाग्री वितरण किया गयां’–निर्देशक सिंह ने कहा ‘जेष्ठ नागरिकों को सम्मान करना ही हम सभी का दायित्व है । उन लोगों की सम्मान करने से ही हम की भी सम्मान मिलेगी ।’
जेष्ठ नागरिकों को राहत वितरण कार्यक्रम में कैलपाल हास्पिटल एण्ड कालेज के प्रिन्सिपल रेवती सिंह की भी सहभागिता रही थी । ‘सहारा विहिन जेष्ठ नागरिकों को दैनिकी में कुछ राहत मिलें इसी उद्देश्यों को लेकर कालेज ने खाद्यान्न और लकडी वितरण किया गया प्रिन्सिपल रेवती सिंह ने बतायी ।
इसी के वीच कैलपाल हा“स्पिटल एण्ड कालेज में अध्ययनरत विद्यार्थी यों ने इस वर्ष भर्ना हुयें नया“ विद्यार्थीयों को विहीवार एक कार्यक्रमों के वीच में स्वागत भी किया था । स्वागत कार्यक्रमों में विद्यार्थीयों ने सांगितिक कार्यक्रम के साथ नयें विद्यार्थी को स्वागत किया गया था । स्वागत कार्यक्रम में कालेज के निर्देशक संजय सिंह, प्रिन्सिपल रेवती सिंह लगायत लोगों ने अपना– अपना विचार रक्खा था ।
कैलपाल हास्पिटल एण्ड कालेज में एचए, रेडियो ग्राफी, सिएमए, सोसियल मोविलाइजर, विएससी बाएलोजी, आइटी लगायत के विषय पढाई हो रहा है । कैलपाल निजी क्षेत्र से नेपालगन्ज बाजार में संचालित प्राविधिक कालेज मध्ये से सब से पुरानो है कालेज की प्रिन्सिपल रेवती सिंह ने बतायी ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: