नेपालगन्ज में फिल्म फेस्टिवल की तयारी तीव्र रुप में

IMG_0400

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, माघ, 1 गते ।
इसी माघ महीने के ८ गते से नेपालगंज में होने जा रहा नेपाल ईन्डिपेन्डेन्ट फिल्म फेस्टिवल की तयारी तीव्र रुप में आगे बढी है आयोजक ने जानकारी दी है ।
अन्तराल की आयोजन में नेपाल ईन्डिपेन्डेन्ट फिल्म फेस्टिवल हो जा रही है और व्यवस्थापन में वह फेस्टिवल के सह– आयोजक के रुप में रही है ।

फेस्टिवल भेरी प्राविधिक शिक्षालय हाल में आयोजन को भव्यता देने के लिये अन्य संघ संस्थाए“ के साथ सहकार्य हो रही है अयोजक ने जानकारी दी है ।

फेस्टिवल में कालोपोथी, छाया“, पुण्टेको पा“ग्रो, म खुसी छु, मेला, हेलिकप्टर रेस्क्युअर अन द हिमालय, घुसको लोग्ने, रियालको खोजी, अ सङ्ग फर बारपाक, बियोण्ड द ह्वाइट केन और हरि बहादुर लगायत की डकुमेन्ट्री फिल्में रहेंगी ।

फेस्टिवल के अवसर में डकुमेन्ट्री निर्माण सम्वन्धि कार्यशाला और अन्तरक्रियात्मक कार्यक्रम आयोजन होगी । विद्यार्थियों के लिये अलग ही कार्यशाला संचालन किया जाएगा १ दिन सार्वजनिक मैदान में भी फिल्म प्रदर्शन होगी । २ दिन तक चल्ने वाली वह फेस्टिवल में राजधानी काठमाण्डौ से डकुमेन्ट्री निर्माता एवं फिल्म निर्देशक समेत सहभागी होगें ।

‘फेस्टिवल के आयोजन से इस क्षेत्र की इश्यु समेत उजागर करने के लिये निर्माता को ध्यानाकर्षण होगी अपेक्षा किया गया है अन्तराल के प्रमुख कार्यकारी जयनारायण शाह ने कहा –‘फेस्टिवल में आयोजन होने वाली कार्यशाला नयें निर्माताए“ के लिये कोशेढुंगा सावित होगी ’। समृद्ध मध्यपश्चिम और सुन्दर सुदुरपश्चिम के नारा को सहयोग मिलेगी फेस्टिवल की उद्देश्य रही है ।

फेस्टिवल के लिये फिल्म संयोजन लगायत की कार्ये में सहयोग किया अन्तराल ने नेपाल इन्डिपेण्डेन्ट फिल्म मेकर सोसाइटी के अध्यक्ष अनुप सुवेदी को धन्यवाद दिया ।

फेस्टिवल सफल करने के लिये अन्तराल ने राजनीतिक दल, नागरिक समाज, विभिन्न पेशा और क्षेत्र के व्यक्तियों, विद्यार्थी लगायत सभी लोगों में तथा समस्त संचारकर्मियों को भी अनुरोध किया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz