नेपालगन्ज में रेडियो सद्भाव का प्रसारण आरम्भ हुआ

1
नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ बैशाख १० गते ।
रेडियो सदभाव एफएम ९१.२ मेघाहर्ज नेपालगन्ज ने अपनी प्रसारण बैशाख ६ से शुरु किया है । रेडियो सदभाव सबैको रेडियो कहकर स्लोगन सहित सदभाव पश्चिम नेपाल में गुञ्ज रहा है ।
नेपाली संस्कृति अनुसार विधि पूर्वक बुधवार को सुबह पूजाआजा करके अपनी परिक्षण प्रसारण शुरु हुआ प्रबन्ध निर्देशक दामोदर भण्डारी ने जानकारी दी ।
अनलाईन स्रोता को लक्षित करके तत्काल के लिये यह लिंकhttp://sadvabfm.myl2mr.com मार्फत भी विश्वभर रेडियो सदभाव सुन सकते है दामोदर भण्डारी ने बताया । लेकिन अनलाईन को कुछ दिन में परिमार्जन करके अत्याधुनिक करने के लिये प्रबन्ध निर्देशक दामोदर भण्डारी ने वताया ।
रेडियो सदभाव में इसक्षेत्र के लोकप्रिय एंव उत्कृष्ट रेडियोकर्मी रहे है । दैनिक १८ घण्टा प्रसारण होगी रेडियो सदभाव सुबाह ५ बजे से लेकर रात्री कको ११ बजे तक स्रोता माझ में तरंगीत होगी । परिक्षण प्रशारण की रुप में पश्चिम में अछाम जिला से लेकरके पूर्व में कपिलबस्तु जिला तक स्रोताओं ने रेडियो सदभाव सुनकर टेलिफोन से प्रतिक्रिया दिये थे । 2
समाचार, सूचना और संगीत की अनुपम संगम की रुप में रही रेडियो सदभाव आवाज विहीनों की आवाज बनकर आई है निर्देशक दामोदर भण्डारी ने बताया ।
उन्हों कहा–‘वहुजातजाति और बहुभाषी बसोबास कर रहे नेपालगन्ज में सभी को एकसुत्र में बा“धने में सदभाव रेडियो ने महत्वपूर्ण भूमिका निर्वाह करेगी ।’
स्थानीय बिषयवस्तु को प्रसारण की प्रमुख सामग्री बनाकर रेडियो ने नागरिक उत्तरदायित्व निभाने में कोई भी कसर बा“की नही रक्खेगें प्रण किया है ।

 

3 4

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz