नेपालगन्ज में विविए कप फुटबल

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ आषाढ १२ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज में सामुहिक कार्य में सहभागिता और सिखाई को जोड देने की उद्देश्यों से महेन्द्र बहुमुखी क्याम्पस नेपालगन्ज ने आयोजन किया विविए कप फुटबल प्रतियोगिता की उपाधि छात्रा तर्फ विविए सेकेन्ड सेमेस्टर और छात्र तर्फ सिक्स सेमेष्टर ने आषाढ १२ गते को उपाधि जीता है ।

1
छात्र तर्फ सिक्स सेमेष्टर ने सेकेन्ड सेमेस्टर को २–० गोल पराजित किया । उधर छात्रा तर्फ सेकेन्ड सेमेस्टर ए टिम को १–० गोल अन्तर से पराजित करते हुये सेकेन्ड सेमेस्टर बि टीम ने उपाधि जीता है । सेमेस्टर वि को उपाधि जीताने की निर्णायक गोल रुचा पोखरेल ने की । विजेता टीम को महेन्द्र बहुमुखी क्याम्पस के प्रमुख गणेशकुमार रेग्मी ने पुरस्कार प्रदान किया था ।
प्रतियोगिता संयोजक अम्मरराज रेग्मी के अध्यक्षता में हुआ समापन कार्यक्रम में क्याम्पस के प्राध्ययापकों की सहभागिता रही थी विविए संकाय के प्रमुख डोलराज भण्डारी ने जानकारी दिया । फुटबल प्रतियोगिता से विद्यार्थियों को सामुहिक काम करने में उत्प्रेरणा देती है डोलराज भण्डारी बताया । प्रतियोगिता ने अतिरिक्त क्रियाकलाप मार्फत विद्यार्थियों को भौतिक तथा शारिरिक विकास में सकयोग मिलती है विद्यार्थी रेणु केसी ने बतायी ।

loading...