नेपालगन्ज मे गुल्मेली समाज का तिसरा साधारण सभा सम्पन्न ।

पवन जायसवाल, नेपालगन्ज । गुल्मी जिल्ला में जन्म लेकर बाँके जिल्ला में रहते आरहे लोगों की संस्था  गुल्मेली समाज सेवा समितिे ने अपना तिसरा साधारण सभा और  जिला अधिवेशन नेपालगन्ज में समपन्न किया ।
समाज ने एक सहकारी की स्थापना और सामाजिक कार्यक्रम संचालन करके गुल्मेलियों के वीच आपसी सद्भाव, भातृत्व भाव में अभिवृद्धि करके इसको और गतिशील बनाने के लिये प्रतिवद्धता व्यक्त किया है ।
शनिवार को सम्पन्न समाज का अधिवेशन ने आगामी कार्यकाल के लियें भाष्कर काफ्ले को सर्वसम्मत से चयन किया ।
इसी तरह समिति के उपाध्यक्ष पद में गोपाल गिरी और मीना पाण्डे सापकोटा, सचिव में भीम क“डेल, सह सचिव में तेजु भण्डारी और कोषाध्यक्ष में पिताम्बर मरासिनी को चयन किया है ।
इसी तरह समाज के सदस्यों के पद में प्रकाश गौतम, हरीश चन्द्र श्रेष्ठ, पदम ज्ञवाली, प्रेम खरेल, गोविन्द प्रसाद घिमिरे, बसुन्धरा ज्ञवाली, तेज बहादुर कार्की, हरीप्रसाद बुढाथोकी और दीपक भण्डारी रहे है । कार्य समिति ने अन्य ६ सदस्यों को मनोनयन करने का भी व्यवस्था है अध्यक्ष काफ्ले जानकारी दी ।
अधिवेशन को एक समारोह के वीच बाँके जिले के प्रमुख जिला अधिकारी ढुण्डीराज पोख्ररेल ने उद्घाटन किया था । साधारण सभा तथा अधिवेशन अध्यक्ष भाष्कर काफ्ले के अध्यक्षता में सम्पन्न उद्घाटन कार्यक्रम में नेकपा माक्र्सवादी के अध्यक्ष माधव ज्ञवाली, नेकपा एमाले के केन्दी्रय सल्लाहकार बाबु राम गौतम, भेरी अञ्चल प्रहरी कार्यालय नेपालगन्ज के प्रमुख प्रहरी वरिष्ठ उपरीक्षक माधव प्रसाद नेपाल, बाँके जिला प्रहरी कार्यालय के प्रमुख प्रहरी उपरीक्षक विक्रम सिंह थापा, समिति के वरिष्ठ सल्लाहकार समेत रहे पत्रकार पूर्ण लाल चुके, निवर्तमान अध्यक्ष लक्ष्मण गौतम लेकाली, संस्थापक अध्यक्ष लक्ष्मण गौतम, नेपालगन्ज उद्योग वाणिज्य संघ के उपसचिव विष्णु गौतम, पाल्पाली समाज के धर्मराज अर्याल, अछामी सेवा समाज के सचिव क¬ल राज उपाध्याय लगायत ला्ेगों ने अपना अपना विचार रक्खा था ।
उसी समारोह में वरिष्ठ राजनीतिज्ञ माधव ज्ञवाली, समिति के संस्थापक अध्यक्ष लक्ष्मण गौतम, होमनाथ भण्डारी और भेरी अञ्चल यातायात ब्यवसायी संघ के अध्यक्ष डेकनाथ गौतम, प्रमुख अतिथि ढुण्डी राज पोखरेल, वरिष्ठ प्रहरी उपरीक्षक माधव प्रसाद नेपाल, प्रहरी उपरीक्षक विक्रम सिंह थापा और अध्यक्ष भाष्कर काफ्ले ने सम्मान किया था ।
इसी तरह समारोह में स्वागत मन्तव्य सचिव भीम कँडेल और कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता हरि ज्ञवाली नें किया था, स्वागत गीत भोज राज घिमिरे और हरी प्रसाद ब¬ढाथोकी ने गाया था । २०१३ जनवरी १९ तारिख शनिवार को गोपाल गिरी के संयोजकत्व में गुल्मेली सेवा समाज ने बनभोज कार्यक्रम का आयोजन भी किया है समाज के सचिव भीम कडेल ने जानकारी दिया ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz