नेपालगन्ज मे जेसीज सम्मेलन सम्पन्न

3नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, ३१भादौं ।
सात सुत्रिय की घोषणा–पत्र जारी करते हुये दो दिन तक हुये जेसीज क्षेत्र घ सम्मेलन बाँके जिला के कोहलपुर में सम्पन्न हुआ है ।
घोषणा–पत्र जारी करते हुयें सम्मेलन के सभापति अर्जुन लम्साल ने सम्मेलन को समापन किया । समापन कार्यक्रम में आयोजक कोहलपुर जेसीज के अध्यक्ष जयसिंह केसी ने सहभागी १ सौ २५ शाखाए के प्रतिनिधिओं को प्रमाण–पत्र प्रदान किया था ।
सम्मेलन ने जेसीज क्षेत्र घ सम्मेलन २०१५ पाल्पा जिलें में करने के लियें निर्णय किया गया है । इसी तरह जेसीज का केन्द्रीय सम्मेलन २०१४ को काभ्रे जिला के धुलिखेल में होने वाला है ।
बाँके जिला के कोहलपुर के पास गोरखा युनाइटेड पब्लिक स्कूल के प्रांङ्गण में सम्पन्न सम्मेलन में भव्य, व्यवस्थित और एतिहासिक हुआ सम्मेलन निर्देशक विष्णु बेल्बास ने बताया ।
सम्मेलन में आयोजित वक्क्तित्व कला में प्रथम वीरेन्द्रनगर शाखा सुर्खेत के कृष्ण आचार्य प्रथम और कोहलपुर शाखा के गोपी शर्मा द्धितीय हुयें थे । उन लोगों को काभ्रे जिला में होन वाला केन्द्रीय सम्मेलन में सहभागी कराने के लियें बताया ।
जेसीज केन्द्रीय अध्यक्ष सुशील बावु श्रेष्ठ ने कोहलपुर ने सभ्य और भव्य रुप में कार्यक्रम कर सकेगें बताया ।  सम्मेलन में देश के १ सौ २५ शाखाए“ से तीन सौं से अधिक  युवाओं की सहभागिता रही थी । ‘कृषि जडीबुटी, पर्यटन तथा जलविद्युत की आधार, समृद्ध राष्ट्र निर्माण युवा की अभिभारा’ नाराओं के साथ सम्मेलन सम्पन्न हुआ ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: