नेपालगन्ज मे बसन्त पञ्चमी के अवसर पर हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता ।

नेपालगन्ज, (बा“के) पवन जायसवाल ।बा“के जिले के बेलहरी–५, गुरुवा गाव“ में रहा निम्न माध्यमिक विद्यालय ने विद्यालय मेें अध्ययनरत छात्र–छात्राओं के बीच में बसन्त पञ्चमी के अवसर पर हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता किया ।
हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता में विद्यालय के कक्षा ५, ६, ७ और ८ में अध्ययनरत छात्र–छात्राओं को  समूह समूह कराकर हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता कराया गया था । उसी विद्यालय के विद्यालय व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष लक्षमण हरिजन के सभापत्वि में और समिति के सदस्य जलील शेष के अतिथि में सम्पन्न  हुआ हाजिरीजवाफ प्रतियोगिता में ए, बी और सी समूह में ८–८ लोगों के समूह में  तीन समूह में २४ लोग छात्र–छात्राओं ने हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता में भाग लियें थे ।
हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता के ए समूह के टीम लिडर राजेश हरिजन, मीरा बर्मा, कपिल मनिहार, मजिषा बर्मा,हसिमुन खाँ, हसरत साई, धनीराम कोरी, आरती काँदु ने  प्रथम स्थान हासिल किया । इसी तरह बी समूह के टीम लिडर मनोज लुहार के साथ बीरेन्द्र हरिजन, रीता रा“ढ, पूजा वर्मा, नरेश करवल,  निलु मनिहार, नरेन्द्र हरिजन, दुक्कु हरिजन ने दुसरा स्थान प्राप्त किया था ।
इसी तरह प्रतियोगिता के सी समूह के टीम लिडर अर्जुन हरिजन के साथ पूजा बर्मा, मनिषा बर्मा, राजाराम लुहार, सुमन सोनी, अपसार बानौं, रेखा राँढ, राजेन्द्र राँढ ने  तिसरा स्थान प्राप्त किया था ।
इसी तराह हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता में बिजयी हुयें छात्र– छात्राओं को बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष लक्षमण हरिजन, समिति के सदस्य एवं अतिथि जलिल शेष, बिद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेन्द कुमार मिश्रा लगायत लोगों ने हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता में प्रथम होने वाले  समूह क २–२ थान कापी और डटपेन, दुसरे होने वाले  समूह को १–१ कापी और डटपेन, तिसरे होने वाले समूह को एक डटपेन और सन्तावना को टाँफी वितरण किया गया  था ।
हाजिरी जवाफ प्रतियोगिता में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं ने सहयोग किया था । इसी तरह विद्यालय की शिक्षिका सन्ध्या शर्मा (चौबे) ने सञ्चालन किया विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: